• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • शराब के नशे में था युवक, चकराकर सड़क पर गिरा, अचानक पीछे से आए ट्रक ने कुचला; मौत

शराब के नशे में था युवक, चकराकर सड़क पर गिरा, अचानक पीछे से आए ट्रक ने कुचला; मौत

एमपी के रीवा जिले में एक शख्स नशे की हालत में ट्रक के नीचे आ गया. उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

एमपी के रीवा जिले में एक शख्स नशे की हालत में ट्रक के नीचे आ गया. उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

Madhya Pradesh: एमपी के रीवा जिले से दर्दनाक खबर है. यहां एक शख्स नशे की हालत में था. वह बीच सड़क चकराकर गिर पड़ा. इस दौरान पीछे से आ रहे नगर निगम के ट्रक ने उसे कुचल दिया. युवक की मौके पर ही मौत हो गई. ये दृश्य देखने वालों के बीच हड़कंप मच गया.

  • Share this:

    रीवा. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के रीवा (Rewa) जिले से रौंगटे खड़े करने वाली खबर है. यहां एक शख्स नशे की हालत में ट्रक की चपेट में आ गया. उसकी मौके पर ही मौत हो गई. ये दृश्य देखने वालों के बीच हड़कंप मच गया. लोगों ने घटना स्थल पर प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन किया. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. घटना रीवा के सिविल लाइन थाना इलाके की है.  घटना की CCTV फुटेज भी सामने आया है.

    सामने आए सीसीटीवी फुटेज में दिखाई दे रहा है कि सिविल लाइन थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले  ढेकहा मोहल्ले में एक युवक ऑटो से उतर रहा है और कहीं जा रहा है. वह नशे की वजह से ठीक से चल भी नहीं पाता. इतने में ही वह चक्कर खाकर बीच सड़क गिर जाता है. इस दौरान पीछे से नगर निगम का ट्रक निकल रहा है होता है जो युवक को कुचलते हुए आगे बढ़ जाता है. घटना होते ही लोग चीखने लगते हैं. युवक को देखने भीड़ लग जाती है.

    ये है पुलिस का कहना

    सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंचती है और भीड़ को हटाती है. युवक के शव का पंचनामा कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया जाता है. सिविल लाइन सब इंस्पेक्टर आरके वर्मा का कहना है कि लोगों  ने घटना की जानकारी दी है. लोगों ने बताया कि शख्स को नगर निगम के वाहन ने कुचला है. पंचनामा और पोस्टमॉर्टम होने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

    प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन

    दूसरी ओर, घटना से मची सनसनी के बीच लोग मौके पर ही प्रशासन के खिलाफ नारे लगाते हैं. उनका कहना है कि आए दिन इस सड़क पर इस तरह के हादसे होते हैं. इस पर प्रशासन को तुरंत कार्रवाई करनी चाहिए.

    ट्रक की टक्कर से महिला घायल

    उल्लेखनीय है कि रीवा के चोरहटा थाना क्षेत्र में भी एक ट्रक ने महिला को टक्कर मार दी. उसके बाद भी मौके पर जमकर हंगामा हुआ. महिला को गंभीर हालत में देख लोग भड़क गए और ट्रक में तोड़फोड़ कर दी. उन्होंने ड्राइवर और क्लीनर को उन्हीं के ट्रक से बांधकर  जमकर पिटाई की. गांव वालों ने रीवा-सेमरिया मार्ग पर जाम भी लगा दिया. कुछ देर बाद पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को समझाइश दी. इसके बाद मामला शांत हो सका. जानकारी के मुताबिक, अनिल केवट सुबह करीब 11 बजे ट्रक (MP 09 GH 6297) लेकर जा रहा था. बाइपास पर आरटीओ के अधिकारी जांच कर रहे थे. इससे बचने के लिए वह ट्रक को करहिया मंडी वाले रास्ते पर ले गया. इस दौरान नदी की ओर से लौट रही गांव की पार्वती कोल को उसने टक्कर मार दी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज