Home /News /madhya-pradesh /

Madhya Pradesh News: सेना की नौकरी छोड़ लौटे सनकी बेटे ने मां-पिता को मारी गोली, हालत गंभीर

Madhya Pradesh News: सेना की नौकरी छोड़ लौटे सनकी बेटे ने मां-पिता को मारी गोली, हालत गंभीर

रीवा की लौर पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है.

रीवा की लौर पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है.

Madhya Pradesh Crime News: मध्य प्रदेश के रीवा में सेना छोड़कर आए शख्स को पुलिस (Police) ने अपने मां-पिता पर गोली चलाने के आरोप में गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुातबिक पिता ने जमीन के बंटवारे से इनकार किया तो सनकी बेटे ने अपने ही माता पिता को लाइसेंसी बंदूक से गोली मार दी. इस हमले में दोनों बुरी तरह घायल हो गए हैं.

अधिक पढ़ें ...

    रीवा. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के रीवा (Rewa) जिले के लौर थाना क्षेत्र स्थित पिडरिया सेंगर गांव में एक सनकी बेटे ने अपने ही माता पिता पर लाइसेंसी बंदूक से फायरिंग (Firing) कर दी. गोली लगने से दोनों बुरी तरह घायल हो गए. घटना के दौरान गांव में सना खिंच गया. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर तत्काल पुलिस पहुच गई, जिसके बाद घायलो को एम्बुलेंस की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने दोनों की हालत को गंभीर देखते हुए उन्हें रीवा संजयगांधी अस्पताल के लिए रेफर कर दिया. घटना के बाद से आरोपी बेटे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

    रीवा के पिडरिया सेंगर गांव के निवासी 55 वर्षिय अम्बिका प्रसाद पाण्डेय से उनका बेटे अभिषेक पाण्डेय जमीन के बंटवारे को लेकर बात कर रहा था. तभी पिता ने जमीन का बंटवारा करने से इंकार कर दिया, जिसके बाद दोनों के बीच काफी देर तक चली. बहस के बाद आरोपी बेटे ने अपनी लाइसेंसी बंदूक निकाली और अपने पिता पर फायरिंग कर दी. इस दौरान गोली के छर्रे निकल कर पिता सहित पास ही खड़ी 50 वर्षिय मां शीला पाण्डेय को लगे जिससे दोनों ही गंभीर रूप से घायल हो गए.

    पड़ोसियों ने दी सूचना
    गोली चलने की आवाज सुनकर पड़ोस में राह रहे परिवार के सदस्य दौड़ कर घटना स्थल पहुच गए. परिवार के लोग जब घर के अंदर दाखिल हुए तो खून से लथपथ दंपति पड़े हुए थे. इस दौरान उनका बेटा उनके साथ गाली-गलौच कर रहा था. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी बेटे मौके से फरार हो गया. परिजनों ने तत्काल पुलिस और एम्बुलेंस को सूचना दी. मौके पर पहुंची एम्बुलेंस की मदद से घायलों को सामुदायिक स्वास्थ केंद्र मऊगंज ले जाया गया लेकिन दोनों की गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने उन्हें रीवा संजय गांधी अस्पताल के लिए रेफर कर दिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना-स्थल का निरीक्षण किया और फरार आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया.

    छोड़ दी थी सेना की नौकरी
    बताया जा रहा है की आरोपी बेटे अभिषेक पाण्डेय ने 3 वर्ष पहले ही सेना की नौकरी छोड़ी थी और नौकरी के दौरान उसे बंदूक का लाइसेंस प्राप्त हुआ था. आरोपी पुत्र अपने परिवार के साथ रीवा में रहता था और अक्सर गांव पहुच कर जमीन को लेकर अपने माता और पिता से विवाद करता था. और उसी विवाद ने आज बड़ा रूप धारण कर लिया जिसमे आरोपी पुत्र ने अपने ही माता पिता पर लाइसेंसी बंदूक से फायरिंग कर गंभीर रूप से घायल कर दिया.

    पूरे मामले को लेकर घायल अम्बिका प्रसाद पण्डेय ने बताया की वह भी आर्मी के रिटायर्ड जवान है कुछ वर्ष पूर्व उन्होंने ही अपने पुत्र अभिषेक पाण्डेय की सेना में नौकरी लगवाई थी लेकिन उसने नौकरी छोड़ दी. उन्होंने बताया की वह अक्सर अपने बेटे से वापस नौकरी में जाने के लिए कहा करते थे. लेकिन घरेलू विवाद के कारण आए दिन वह उनसे लड़ाई करता था. सेना में नौकरी के दौरान उसने लाइसेंसी बंदूक ली थी जिससे आज उसने फायरिंग कर उन्हें और उनकी पत्नी को घायल कर दिया.

    Tags: Madhya pradesh news, Rewa News

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर