गर्लफ्रेंड की फरमाइश पूरी करने के लिए इंजीनियरिंग का छात्र बन गया लुटेरा

गर्लफ्रेंड की फरमाइश को पूरा करने के लिए बीई का छात्र लुटेरा बन गया. अपने दोस्त के साथ उसने शहर में लूट की घटनाओं को अंजाम देना शुरू कर दिया. लेकिन पुलिस ने जब छात्र व उसके साथी को पकड़ा तो पूरा मामला खुलकर सामने आ गया.

Anchal Shukla | News18 Madhya Pradesh
Updated: August 12, 2019, 3:45 PM IST
Anchal Shukla
Anchal Shukla | News18 Madhya Pradesh
Updated: August 12, 2019, 3:45 PM IST
गर्लफ्रेंड की फरमाइश को पूरा करने के लिए बीई का छात्र लुटेरा बन गया. अपने दोस्त के साथ उसने शहर में लूट की घटनाओं को अंजाम देना शुरू कर दिया. लेकिन पुलिस ने जब छात्र व उसके साथी को पकड़ा तो पूरा मामला खुलकर सामने आ गया. पुलिस की पूछताछ में उनसे लूट की दो घटनाओं का खुलासा हुआ है. रीवा के एडिशनल एसपी शिवकुमार वर्मा ने कहा कि मुखबिर की सूचना पर लूट के दो आरोपियों को संदिग्ध स्थिति में पकड़ा गया था. उन्होंने कहा कि फरियादियों की निशानदेही पर इनके पास से मोबाइल जब्त किया गया. साथ ही मोटरसाइकिल भी जब्त की गई. लूट के आरोप में समान थाने की पुलिस इनकी तलाश कर रही थी. उन्होंने कहा कि पूछताछ में पता चला कि अपनी गर्लफ्रेंड की इच्छाओं को पूरा करने के लिए आरोपी लूटपाट करने लगा. उन्होंने कहा कि पकड़ा गया लुटेरा बीई का छात्र है.

लूट की घटनाओं का हुआ खुलासा

रीवा के एडिशनल एसपी शिवकुमार वर्मा ने कहा कि पकड़े गए आरोपी की निशानदेही पर गिरोह के सरगना मऊगंज निवासी सुजीत पाण्डेय को भी पकड़ लिया गया.


बता दें कि विवि पुलिस ने दर्ज लूट के मामले में मनगवां थाने क्षेत्र के मढ़ीकला में रहने वाले आरोपी अभिषेक उर्फ मनीष तिवारी को पकड़ा था. पुलिस ने साइबर की मदद से लूट के इस आरोपी का लोकेशन ट्रेस कर उसे पकड़ा था. उसके पकड़े जाने के बाद ही शहर में लूट की घटनाओं को अंजाम देने वाले गिरोह का खुलासा हुआ. आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने गिरोह के सरगना सुजीत पाण्डेय निवासी मऊगंज को भी पकड़ लिया. उससे पूछताछ में लूट की दो घटनाओं का खुलासा हुआ.

जानकारी के अनुसार गिरोह का सरगना सुजीत पाण्डेय समान थाने में भी वांटेड था. यहां की पुलिस लूट के मामले में उसकी तलाश कर रही थी. बता दें कि आरोपी सुजीत पाण्डेय बीई का छात्र है. वह अपनी गर्लफ्रेंड पर रौब झाड़ऩे के लिए काफी खर्च किया करता था. उसके बेहिसाब खर्च की पूर्ति नहीं हो पा रही थी. इसलिए उसने अपने दोस्त के साथ मिलकर शहर में लूट की वारदातों को अंजाम देना शुरू कर दिया था. पुलिस इस आरोपी से शहर में हुई अन्य घटनाओं के संबंध में भी पूछताछ कर रही है.

ये भी पढ़ें - "सपना था कश्मीर भारत का अंग बने,पीएम मोदी ने पूरा कर दिखाया"

ये भी पढ़ें - सत्ता हासिल करने के लिए कांग्रेस ने झूठे वादे किए: शिवराज
First published: August 12, 2019, 3:10 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...