Home /News /madhya-pradesh /

family enjoying daughter birth after 9 years but sadly son dead body found hanged in bathroom shocking story mpns

इधर घर में 9 साल बाद पैदा हुई बेटी, उधर लटका मिला बेटे का शव; मातम में बदली खुशियां

Rewa News: रीवा के एक परिवार में एक ओर 9 साल बाद बेटी का जन्म हुआ, दूसरी ओर बेटे का शव बाथरूम से मिला.

Rewa News: रीवा के एक परिवार में एक ओर 9 साल बाद बेटी का जन्म हुआ, दूसरी ओर बेटे का शव बाथरूम से मिला.

Shocking Crime Story: मध्य प्रदेश के रीवा में बुधवार शाम एक परिवार की खुशियां मातम में बदल गईं. परिवार एक ओर 9 साल बाद पैदा हुई बेटी की खुशियां मना रहा था, तो वहीं दूसरी ओर बेटे का शव बाथरूम में दुपट्टे से लटका मिला. दिल दहला देने वाले इस हादसे के बाद पूरे इलाके में मातम पसर गया. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा. अभी यह स्पष्ट नहीं है कि यह घटना है, आत्महत्या है या कुछ और.

अधिक पढ़ें ...

रीवा. मध्य प्रदेश के रीवा में बुधवार शाम दिल दहला देने वाला हादसा हुआ. चोरहटा थाना इलाके के अगडाल गांव में एक परिवार के घर बेटे के जन्म के 9 साल बाद बेटी का जन्म हुआ. परिवार खुशियां मना ही रहा था कि 9 साल के बेटे का शव वॉशरूम में फंदे पर लटका मिला. परिवार ने उसे अस्पताल ले जाने की कोशिश की, लेकिन जान नहीं बची. पुलिस मौके पर पहुंची और मामला दर्ज किया. अभी यह स्पष्ट नहीं है कि यह घटना है, आत्महत्या है या कुछ और. पुलिस मामले  जांच कर रही है.

इस घटना के बाद पूरे इलाके में मातम पसर गया. जानकारी के मुताबिक, अगडाल गांव के रहने वाले विजयकांत मिश्रा के घर बेटे के जन्म के 9 साल बाद बेटी का जन्म हुआ था. चूंकि, घर में दूसरा बच्चा कई सालों बाद आया था, तो परिवार जमकर खुशियां मना रहा था. घर में बेटी के जन्म के बाद सभी रिश्तेदार संस्कार मना रहे थे. इस बीच किसी रिश्तेदार को वॉशरूम जाना था. जब वे वहां गए तो दरवाजा नहीं खुला.

परिजनों के उड़ गए होश

उस दौरान बात आई और गई हो गई. लेकिन, जब वॉशरूम देर तक नहीं खुला तो परिजनों को शक हुआ. उन्होंने दरवाजा खोलने की कोशिश भी की, लेकिन नहीं खुला. बाथरूम का दरवाजा अंदर से बंद था. इसके बाद परिजनों ने मिलकर जैसे ही दरवाजा तोड़ा तो उनके होश उड़ गए. परिवार का 9 साल का बेटा मोक्ष बाथरूम के हैंगर पर दुपट्टे से लटका हुआ था. ये देखते ही चीख-पुकार मच गई. परिजनों ने जैसे-तैसे उठा उतारा और बाथरूम से बाहर लाए.

अस्पताल के आधे रास्ते से लौटे परिजन

बताया जाता है कि परिजनों ने बच्चे को बाथरूम से बाहर निकालकर अस्पताल ले जाने की कोशिश की. लेकिन, उन्हें रास्ते में उसकी मौत की आशंका हुई. उसके बाद वे अस्पताल न जाकर घर आ गए. परिजनों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी. सूचना मिलते ही पुलिस और एफएसएल के टीम मौके पर पहुंची और पंचनामा किया. पंचनामे के बाद शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया.

Tags: Mp news, Rewa News

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर