• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • Rewa News: दोस्तों ने किया अगवा, मां से मांगी 8 लाख फिरौती, एसपी ने रातभर जंगल में सर्च कर छुड़ाया

Rewa News: दोस्तों ने किया अगवा, मां से मांगी 8 लाख फिरौती, एसपी ने रातभर जंगल में सर्च कर छुड़ाया

मध्य प्रदेश के रीवा जिले में दोस्तों ने 8 लाख रुपये के लिए दोस्त का अपहरण कर लिया.

मध्य प्रदेश के रीवा जिले में दोस्तों ने 8 लाख रुपये के लिए दोस्त का अपहरण कर लिया.

Rewa Crime News :एमपी के रीवा जिले में दोस्त ही दोस्त के दुश्मन निकले. उन्होंने 8 लाख रुपयों के लिए उसका अपहरण कर लिया. आरोपी युवक को किडनैप कर जंगल ले गए. वहां से उसकी मां को फोन कर अपहरण की सूचना दी. एसपी ने पूरी रात जंगल में सर्च कर युवक को छुड़ा लिया.

  • Share this:

रीवा. मध्य प्रदेश के रीवा जिले में बुधवार रात उस समय सनसनी फैल गई जब एक युवक के अपहरण की खबर उड़ी. युवक के दोस्तों ने ही उसका अपहरण किया था. उन्होंने युवक के परिजनों से 8 लाख रुपये की फिरौती मांगी. पुलिस ने आनन-फानन में कई तरह के एक्शन लिए और 12 घंटे में युवक को अपहरणकर्ताओं से छुड़ाकर तीन को गिरफ्तार कर लिया. घटना रीवा जिले के जवा थाना अंतर्गत गढ़वा गांव की है. आरोपियों ने यूट्यूब से किडनैपिंग करना सीखा था.

जानकारी के मुताबिक, बुधवार शाम जवा थाने को किसी ने सूचना दी कि शिवम कोल नाम के लड़के का किसी ने अपहरण कर लिया है.अपरहरणकर्ता 8 लाख की फिरौती मांग रहे हैं. इसकी जानकारी तुरंत सीनियर पुलिस अफसरों को दी गई. उसके बाद एसपी नवनीत भसीन ने पुलिस अधिकारियों की मीटिंग की और एक्शन प्लान बनाया. इसके बाद वे आधी रात को पुलिस बल लेकर मौक पर पहुंचे. साइबर सेल की मदद से वे पूरी रात जंगलों में सर्चिंग करते रहे. सुबह करीब 4 बजे एसडीओपी समरजीत सिंह, थाना प्रभारी कन्हैया बघेल सहित पुलिस बल ने शिवम को डोडौं जंगल में बन रही गौशाला से मुक्त कराया. इस मौके से पुलिस ने 3 किडनैपर को गिरफ्तार किया.

इस तरह हुई किडनैपिंग

एसपी नवनीत भसीन ने बताया कि शिवम कोल गढ़वा गांव में खाद- बीज की दुकान चलाता है. बुधवार शाम करीब 4 बजे शिवम का दोस्त रितिक सिंह और एक नाबालिग लड़का उसके पास आए. थोड़ी देर बाद वे शिवम को उसकी ही स्कूटी पर बैठाकर ले गए. शिवम को डोडौं जंगल ले जाया गया. आरोपियों ने रात करीब 8 बजे शिवम के मोबाइल से मां को फोन किया. उनसे कहा कि तुम्हारा बेटा हमारे कब्जे में है. जान बचाना चाहते हो तो 8 लाख रुपए लेकर जंगल में आ जाओ. इतना कहकर फोन काट दिया और मोबाइल बंद कर दिया.

साइबर सेल ने ट्रेस की लोकेशन

पुलिस ने बताया कि रात करीब 9 बजे महिला ने पति को बेटे के अपहरण की जानकारी दी. इसके बाद 10 बजे जवा थाना प्रभारी कन्हैया सिंह बघेल को सूचना दी गई. बघेल ने तुरंत इसकी जानकारी एसपी नवनीत भसीन, एएसपी शिव कुमार वर्मा व एसडीओपी समरजीत सिंह को दी. इसके बाद एसपी ने शिवम के मोबाइल नंबर को साइबर सेल की मदद से ट्रेस किया तो अंतिम लोकेशन डोडौं जंगल मिली. इसके बाद अपहरणकर्ताओं को घेरा गया और सुबह करीब 4 बजे युवक को छुड़ा लिया गया.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज