• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • MP News: रेप का बदला 'गैंगरेप' से, जानिये 2 सगे भाइयों पर लगे इस संगीन इल्जाम की पूरी कहानी

MP News: रेप का बदला 'गैंगरेप' से, जानिये 2 सगे भाइयों पर लगे इस संगीन इल्जाम की पूरी कहानी

मध्य प्रदेश के रीवा जिले में दो भाइयों पर गैंगरेप का आरोप लगा है. (सांकेतिक तस्वीर)

मध्य प्रदेश के रीवा जिले में दो भाइयों पर गैंगरेप का आरोप लगा है. (सांकेतिक तस्वीर)

Madhya Pradesh: रीवा से अजीबो-गरीब चौंकाने वाली खबर है. यहां 7 महीने पहले एक लड़की का रेप हुआ था. अब रेप के आरोपी की बहन ने पीड़ित लड़की के भाइयों पर गैंगरेप का आरोप लगाया है. पुलिस लड़कों की तलाश कर रही है. पुलिस पता लगाएगी कि ये घटना सच है या झूठ.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    अर्पित पांडे.

    रीवा. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के रीवा (Rewa) से अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. मामला गैंगरेप का है, लेकिन स्पष्ट दिखाई देता है कि इसे बदले की भावना में दर्ज कराया गया है. यहां दुष्कर्म के एक आरोपी की बहन ने पीड़ित लड़की के दो भाइयों पर गैंगरेप का आरोप लगाया है. मामला दर्ज होने के बाद दोनों भाई फरार हैं. पुलिस उनकी गिरफ्तारी की कोशिश कर रही है. घटना जिले के गढ़ थाना इलाके की है. मामले को लेकर ASP शिवकुमार वर्मा ने कहा कि किशोरी ने थाने में आकर शिकायत दर्ज कराई थी. उसकी शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है. पूरे मामले की जांच की जांच की जा रही है. जांच में जो तथ्य तथ्य सामने आऐंगे उस आधार पर आगे कार्रवाई की जाएगी.

    पुलिस के मुताबिक, रविवार रात युवती घरवालों के साथ थाने आई थी. उसने बताया कि उसी दिन सुबह करीब 9 बजे माता-पिता मजदूरी के लिए निकल गए थे. जब वह घर में अकेली थी तो आरोपी दोनों भाई अंदर आ गए. उन्होंने अंदर से कुंडी लगा ली और दुष्कर्म किया और भाग गए. जब माता-पिता शाम को घर आए तो लड़की ने उन्हें आपबीती सुनाई. इसके बाद सभी थाने आए. इसके बाद पुलिस ने लड़की का मेडिकल चेकअप कराया और गैंगरेप का मामला दर्ज किया.

    हर  पहलू जांच रही पुलिस

    पुलिस के मुताबिक, उसने मामला तो दर्ज कर लिया है, लेकिन वह हर पहलू की जांच करेगी. घटना के समय दोनों युवकों की मोबाइल लोकेशन कहां थी, किसी ने उन्हें किशोरी के घर तरफ आते-जाते देखा या नहीं. वास्तव में किशोरी के साथ गैंगरेप हुआ या फिर पुराने केस के समझौते का दबाव डाला जा रहा है. इसलिए झूठी शिकायत की गई. पुलिस घटना की गहराई से जांच कर रही है.

    ये है इसके पहले की कहानी

    पुलिस के मुताबिक, जिन भाइयों पर गैंगरेप का आरोप लगा है, उनकी बहन के साथ 7 महीने पहले एक लड़के ने रेप किया था. ये मामला भी गढ़ थाने में ही दर्ज है मामला अभी कोर्ट में विचाराधीन है. अब इसी आरोपी की बहन ने पीड़िता के भाइयों पर गैंगरेप का आरोप लगाया है. इसलिए पुलिस इस मामले की गहराई से जांच करेगी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज