होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /चोरों का पीछा करने निकली थी पुलिस, हाथ लग गए एटीएम में सेंध लगा रहे शातिर बदमाश

चोरों का पीछा करने निकली थी पुलिस, हाथ लग गए एटीएम में सेंध लगा रहे शातिर बदमाश

रीवा के आईसीआईसीआई बैंक (ICICI Bank) में लूट की की नीयत से तीन चोर घुसे थे.

रीवा के आईसीआईसीआई बैंक (ICICI Bank) में लूट की की नीयत से तीन चोर घुसे थे.

Robbery in ATM. रीवा में बैंक में चोरी करने वाले तीन चोरों को गिरफ्तार किया गया है. यह तीनों शातिर चोर समान थाना इलाके ...अधिक पढ़ें

रीवा. रीवा के समान थाना इलाके में स्थित आईसीआईसीआई बैंक में सेंधमारी करने वाला शातिर चोर गिरोह पुलिस के हत्थे चढ़ गया. रात के करीब 2 बजे तीन शातिर चोर बैंक के अंदर घुसे थे. पहले तो चोरों ने बैंक के अंदर लगे एटीएम बूथ को अपना निशाना बनाया. हालांकि वह एटीएम में रखी रकम लूटने में नाकामयाब रहे. उसके बाद उन्होंने छत के रास्ते बैंक के दूसरे केबिन में दाखिल होने की कोशिश की, लेकिन गार्ड ने पुलिस को सूचना दे दी.

समान थाना इलाके से पुलिस की टीम ने तीन शातिर चोरों को पकड़ने में सफलता हासिल की है. पुलिस की टीम बाइक से दूसरे चोरों का पीछा कर रही थी. इसी दौरान टीम को बैंक में चोरी होने की सूचना मिली. तभी पुलिस टीम को रास्ते में तीन संदिग्ध मिले, पुलिस ने तीनों से पूछतांछ की तो उन्होंने बैंक में सेंध लगाने की बात कबूल ली. इसके बाद पुलिस तीनों शातिर चोरों को पकड़कर थाने ले आयी, इनसे अन्य घटनाओं के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है.

पुलिस की भनक लगते ही चोर भाग निकले
इन शातिर चोरों ने रात के दो बजे आईसीआईसीआई बैंक को अपना निशाना बनाया. चोरों ने बैंक में दाखिल होकर पहले वहां पर लगे दो एटीएम बूथो पर तोड़फोड़ की. इसमें वह असफल रहे इसके बाद छत के रास्ते चोरों ने बैंक के दूसरे केबिन में दाखिल होने की कोशिश की, लेकिन उसमें भी वह असफल रहे. तभी सुरक्षा गार्ड ने पुलिस को सूचना दे दी. पुलिस आने की भनक लगते ही शातिर चोर मौके से भाग निकले.

पुलिस ने आरोपियों की धरदबोचा
इस दौरान अन्य चोरों का पीछा कर रही पुलिस को बैंक में सेंध लगाने की जानकारी मिली. पुलिस ने फौरन उन्हें दबोच लिया. थाने ले जाकर पूछताछ की गई तो उन्होंने सच उगल दिया.  समान थाना प्रभारी सुनील गुप्ता ने बताया कि चोर, चोरी की नियत से बैंक में दाखिल हुए थे. पुलिस की टीम ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया उनसे पूछतांछ की जा रही है. पकड़े गए आरोपियों में से 2 आरोपियों के विरुद्ध पूर्व से थानों में अपराध दर्ज हैं तीनों आरोपियों से पूछताछ की जा रही है.

Tags: Crime in MP, Looting and robbery, Madhya pradesh news, Madhya Pradesh News Updates, Rewa News

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें