हत्यारी मां: प्रेमी के लिए बेटियों को मारना चाहती थी महिला, मौका मिलते ही उठाया ये खौफनाक कदम

रीवा में महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर बेटी को मार डाला. (सांकेतिक तस्वीर)

रीवा में महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर बेटी को मार डाला. (सांकेतिक तस्वीर)

हत्यारी मां: मध्य प्रदेश के रीवा में एक मां ने बेटियों की हत्या करनी चाही. वह प्रेमी के लिए उन्हें मारना चाहती थी. एक दिन दोनों ने बेटियों को जमकर पीटा. दीवार पर पटके जाने की वजह से छोटी बेटी मर गई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 30, 2021, 1:23 PM IST
  • Share this:
रीवा. रीवा जिले में एक 24 साल की मां 20 साल के प्रेमी के साथ रहना चाहती थी. लेकिन, उनके प्रेम के बीच दो बेटियां रोड़ा बन रही थीं. आरोपियों ने मिलकर दोनों बेटियों की हत्या करने की साजिश की.  दोनों ने 25 अप्रैल को बेटियों को पीटा, जिसमें से छोटी की मौत हो गई. बड़ी बेटी ने चाचा को सबकुछ बताकर मामला का खुलासा कर दिया.

घटना रीवा के रायपुर कर्चुलियान थाना क्षेत्र के कोष्टा गांव की है. गांव की अंजू मिश्रा ने प्रेमी दीपक सिंह ठाकुर के साथ मिलकर 4 साल की बेटी की हत्या कर दी. पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. लड़का, लड़की और पूरा परिवार आदतन अपराधी है.

6 साल पहले हुई थी शादी

पुलिस के मुताबिक, कोष्टा गांव के रहने वाले करुणा पांडेय की बेटी अंजू की शादी करीब 6 साल पहले राहुल मिश्रा के साथ हुई थी. राहुल भलुहा का रहने वाला है. दोनों की दो बेटियां हुईं तनू मिश्रा (5) उर्फ और तन्वी मिश्रा (4). पुलिस ने बताया कि अंजू के पति राहुल पर हत्या का केस है. इस वजह से वह जेल चला गया. इधर अंजू मायके आ गई और मां-भाई के साथ रहने लगी. ये पूरा परिवार ड्रग्स स्मगलिंग के केस में जेल चला गया. बेटियां होने की वजह से अंजू को कोर्ट से जमानत दे दी गई.
आरोपी ने दीवार पर पटका बच्ची को

इधर, जमानत के बाद जब अंजू जेल से बाहर आई तो उसके बेलवा पैकान में रहने वाले दीपक सिंह (20) से अवैध संबंध बन गए. दोनों साथ रहना चाहते थे, लेकिन बगैर बेटियों के. इसलिए दोनों ने बच्चियों को मारने की साजिश की. दोनों ने 25 अप्रैल को डंडे से बच्चियों को मारना शुरू किया. दीपक ने छोटी बेटी तन्वी को दीवार पर दे मारा. उसकी हालत खराब हो गई. दोनों उसे अस्पताल ले गए और फर्जी नाम से भर्ती कराया. तन्वी की मौत हो गई. बच्चियों को देखने जब उनके चाचा पहुंचे तो बड़ी बेटी ने पूरा मामला खोल दिया. चाचा ने पुलिस को इसकी सूचना दे दी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज