Home /News /madhya-pradesh /

सिलेंडर के दाम पूछने पर भड़के बीजेपी MLA, बोले- 'ऐसी योजना लाएंगे कि कांग्रेसियों के हार्ट-किडनी...'

सिलेंडर के दाम पूछने पर भड़के बीजेपी MLA, बोले- 'ऐसी योजना लाएंगे कि कांग्रेसियों के हार्ट-किडनी...'

रीवा की सेमरिया सीट से विधायक केपी त्रिपाठी ने कहा है कि वे कांग्रेसियों को जमीन में गाड़ देंगे. (Twitter)

रीवा की सेमरिया सीट से विधायक केपी त्रिपाठी ने कहा है कि वे कांग्रेसियों को जमीन में गाड़ देंगे. (Twitter)

BJP MLA KP Tripathi Viral Video : मध्य प्रदेश के रीवा जिले की सेमरिया सीट से बीजेपी विधायक केपी त्रिपाठी के दो वीडियो वायरल हो गए हैं. इनमें त्रिपाठी ने कांग्रेसियों को धमकी देते नजर आ रहे हैं. वे कह रहे हैं- ‘जो कांग्रेस के लोग हैं, उनके पेट में दर्द होता है. उनका हार्ट, किडनी और लीवर सब फेल हो जाएगा. हम ऐसी योजना बनाने जा रहे हैं. उनके चक्कर में नहीं पड़ना है. सेमरिया, रीवा में हराने का काम करेंगे, विंध्य कहीं से भी चुनाव लड़ोगे तो जमीन में गाड़ने का काम करेंगे.’ हालांकि, उनका कहना है कि उनकी बातों का दूसरा अर्थ निकाला गया.

अधिक पढ़ें ...

रीवा. बीजेपी के विवादिया बयान देने वाले नेताओं में अब विधायक केपी त्रिपाठी का नाम भी शामिल हो गया है. त्रिपाठी  मध्य प्रदेश के रीवा जिले की सेमरिया सीट से विधायक हैं. उनके भाषण के वीडियो वायरल हो गए हैं. वे इस वीडियो में कांग्रेसियों को धमकाते हुए नजर आ रहे हैं. इनमें वे कह रहे हैं- ‘जो कांग्रेस के लोग हैं, उनके पेट में दर्द होता है. उनका हार्ट, किडनी और लीवर सब फेल हो जाएगा. हम ऐसी योजना बनाने जा रहे हैं. उनके चक्कर में नहीं पड़ना है. सेमरिया, रीवा में हराने का काम करेंगे, विंध्य कहीं से भी चुनाव लड़ोगे तो जमीन में गाड़ने का काम करेंगे.’

वीडियो 15 नवंबर का है. यहां सेमरिया विधानसभा क्षेत्र के जरमोहरा बांध के पास जनजातीय गौरव दिवस को बीजेपी विधायक केपी त्रिपाठी संबोधित कर रहे थे. वे लोगों को बीजेपी की उपलब्धि और विकास को लेकर बातें कर रहे थे. इस बीच कुछ लोगों ने हूटिंग की. विधायक के भाषण के बीच लोगों ने पूछ लिया कि गैस के दाम क्या हैं? ये सुनकर विधायक उखड़ गए और कांग्रेस पर उनका गुस्सा फूट पड़ा.

कुछ देर रोका भाषण

वीडियो में स्पष्ट देखा जा सकता है कि बीजेपी विधायक केपी त्रिपाठी का भाषण बिना रुके चल रहा है और इस बीच जनता के बीच से आवाज आती है कि सिलेंडर का भाव क्या है? पहले तो त्रिपाठी ने इसे अनसुना कर भाषण जारी रखा, लेकिन जैसे ही कई और आवाजें तेज होने लगीं तो उन्होंने अपना भाषण रोका और अपने कार्यकर्ता से लोगों को संभालने का इशारा किया. उसके बाद वे कांग्रेसियों पर गुस्सा उतारने लगे. इस मामले को लेकर जब उनसे पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मेरी बातों का कोई दूसरा अर्थ निकाले तो उसमें मैं क्या कर सकता हूं.

BJP MLA के ‘घुटने तोड़ने’ तोड़ने वाले बयान पर दिग्विजय का पलटवार

मध्य प्रदेश का सियासी गलियारा इन दिनों राजनेताओं के बयानबाजी का अखाड़ा बना हुआ है. बीजेपी और कांग्रेस जमकर एक-दूसरे पर हमला बोल रहे हैं. जहां एक तरफ बीजेपी कांग्रेस नेता के घुटने तोड़ने की बात कह रहे हैं तो दूसरे तरफ कांग्रेस ने कहा कि मां का दूध पिया है तो रोक के दिखाए. पूर्व विधानसभा प्रोटेम स्पीकर और वर्तमान बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा के विवादित बयान के बाद कांग्रेस उन पर हमलावर है. पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने उनके निवास जाकर एक घंटे रामधुन गाने की बात कही. नेताओं से इस बयान के बाद राज्य में राजनीतिक सरगर्मी बढ़ गई है.

Tags: Mp news, Rewa News

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर