Home /News /madhya-pradesh /

मजदूरी मांगने पर मजदूर का काट दिया हाथ, Madhya Pradesh में दिल दहला देने वाला मामला

मजदूरी मांगने पर मजदूर का काट दिया हाथ, Madhya Pradesh में दिल दहला देने वाला मामला

Rewa Crime News: रीवा में मजदूरी मांगने पर मालिक ने मिस्त्री के हाथ काट दिया.

Rewa Crime News: रीवा में मजदूरी मांगने पर मालिक ने मिस्त्री के हाथ काट दिया.

Madhya Pradesh bizarre crime: मध्य प्रदेश के रीवा जिले के सिरमौर थाना इलाके के पडरी गांव में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. मजदूरी मांगने पर मालिक ने मिस्त्री का हाथ काट दिया. गणेश को उसके रुपये मांगना अच्छा नहीं लगा और वह आपा खो बैठा. घायल को देखकर लोगों के बीच दहशत फैल गई. आनन-फानन में पुलिस को बुलाया गया और उसे संजय गांधी अस्पताल पहुंचाया. उसका हाथ भी तलाशकर अस्पताल भेजा गया.

अधिक पढ़ें ...

रीवा. मध्य प्रदेश के रीवा जिले में मजदूरी मांगना एक मिस्त्री को महंगा पड़ गया. मालिक ने तलवार से उसका हाथ काट दिया. घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. सूचना मिलते ही आनन-फानन में पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़ित को संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया. उसका हाथ भी तलाशकर अस्पताल भेजा गया है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जांच शुरू कर दी है. मामला जिले के सिरमौर थाना इलाके के पडरी गांव का है. एसपी नवनीत भसीन ने इलाके में एहतियातन पुलिस बल तैनात किया है.

सिरमौर थाना पुलिस के मुताबिक, शनिवार दोपहर करीब सवा दो बजे वारदात की सूचना मिली. सूचना मिलते ही पुलिस की टीमें गठित की गईं. पुलिस टीम पीड़ित को लेकर रीवा के संजय गांधी अस्पताल लेकर पहुंची, जबकि दूसरी टीम को पडरी गांव भेजा गया. जानकारी के मुताबिक, 45 साल का मिस्त्री अशोक साकेत उर्फ पप्पू मकान मालिक गणेश मिश्रा से मजदूरी के रुपये मांगने उसके घर गया था. गणेश का नया घर खेत में ही बना है.

आपा खो बैठा आरोपी

रुपये की बात सुनते ही गणेश आपा खो बैटा. वह घर के अंदर गया और तलवार लाया. जब तक पीड़ित कुछ समझ पाता, उसने तलवार से वार कर दिया. हमले में अशोक का हाथ कटकर अलग हो गया. पुलिस ने करीब तीन घंटे की मशक्कत के बाद आरोपी गणेश मिश्रा को गिरफ्तार कर लिया. उसे पकड़ने का जिम्मा सिरमौर SDOP पीएस परस्ते को दिया गया था. परस्ते ने सिरमौर, सेमरिया और सगरा थानों के पुलिस बल से टीमें बनाईं. इसके अलावा साइबर सेल भी एक्टिव हो गई और रिश्तेदारों पर जबरदस्त दबाव बना दिया. इसके बाद आरोपी को पकड़ लिया गया.

Tags: Madhya pradesh news, Mp news, Rewa News

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर