Home /News /madhya-pradesh /

लेडी कॉन्स्टेबल ने दिखाया रौब, बीच सड़क युवक से साफ कराई पैंट, फिर लगाया जोरदार थप्पड़, Video Viral

लेडी कॉन्स्टेबल ने दिखाया रौब, बीच सड़क युवक से साफ कराई पैंट, फिर लगाया जोरदार थप्पड़, Video Viral

Rewa News Today:  रीवा के अमहिया इलाके के सिरमौर चौक पर महिला कॉन्स्टेबल ने पहले युवक से अपनी पैंट साफ कराई. फिर उसे जोरदार तमाचा मार दिया.

Rewa News Today: रीवा के अमहिया इलाके के सिरमौर चौक पर महिला कॉन्स्टेबल ने पहले युवक से अपनी पैंट साफ कराई. फिर उसे जोरदार तमाचा मार दिया.

Rewa Viral Video: मध्य प्रदेश (MP News) के रीवा (Rewa News Today) में एक लेडी कॉन्स्टेबल (Rewa Police Viral Video) का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. अमहिया इलाके की सिरमौर चौक पर महिला कॉन्स्टेबल ने पहले युवक से अपनी पैंट साफ कराई. फिर उसे जोरदार तमाचा मार दिया.आस-पास मौजूद लोगों ने पूरी घटना मोबाइल में कैद कर ली. अब वीडियो सोशल मीडिया पर तेजा से वायरल हो  रहा है. बताया जा रहा है कि कलेक्ट्रेट कार्यालय की सुरक्षा में तैनात होमगार्ड की आरक्षक शशि कला दीक्षित ने युवक को थप्पड़ मारा है. अब पुलिस अधिकारी इस मामले में जांच की बात कह रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

रीवा. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के रीवा (Rewa) में एक लेडी कॉन्स्टेबल ने बीच सड़क अपना रौब दिखाया. अमहिया थाना क्षेत्र के सिरमौर चौक के पास महिला कॉन्स्टेबल ने पहले युवक से पैंट साफ कराई. फिर उसे जोरदार थप्पड़ जड़ दिया. अब इस घटना की वीडियो सोशल मीडिया में बड़ी तेजी के साथ वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो (Rewa Police Viral Video) में महिला पुलिसकर्मी युवक से अपने पैंट को साफ कराते हुए दिखाई दे रही है. बताया जा रहा है कि बाइक हटाते हुए महिला पुलिसकर्मी के पैंट में कीचड़ लग गया था. इसके बाद महिला कॉन्स्टेबल ने पहले तो युवक से अपना पैंट साफ कराया और जाते-जाते उसे एक तमाचा जड़ दिया.

रीवा में एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला आरक्षक के द्वारा युवक से अपना पैंट साफ कराते हुए देखा जा रहा है. महिला पुलिसकर्मी ने युवक को पैंट साफ कराने की सजा भी दे दी. पैंट साफ करने के तुरंत बाद सजा में युवक को थप्पड़ जड़ दिए, जिसका पास में खड़े लोगों ने वीडियो बना लिया और अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि युवक से अपना पैंट साफ कराते हुए उसे तमाचा जड़ने वाली महिला कोई और नहीं बल्कि कलेक्ट्रेट कार्यालय की सुरक्षा में तैनात होमगार्ड की आरक्षक शशि कला दीक्षित हैं.

ये भी पढ़ें: 4 हजार के कपड़े खरीदकर दुकानदार से बोला किडनैपर- बच्चे को देखना, पैसे लेकर आता हूं, फिर भाग निकला

पुलिस अधिकारियों ने कही जांच की बात

दरअसल, होमगार्ड की महिला आरक्षक सिरमौर चौराहे के समीप से गुजर रही थी. तभी सिरमौर चौराहे के समीप खड़ी एक मोटरसाइकिल वाहन को युवक निकालने लगा. इस दौरान मोटरसाइकिल वाहन में लगा कीचड़ महिला आरक्षक के पैंट में लग गया. इससे महिला पुलिसकर्मी आग बबूला हो गई और उसने युवक को खरी-खोटी सुनाते हुए अपने पेंट साफ कराई. इतना ही नहीं महिला पुलिसकर्मी ने अपने पेंट साफ कराने के बाद युवक को जोरदार तमाचा जड़ दिया. अब इसका एक वीडियो भी अब सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है. वहीं इस मामले को लेकर पुलिस अधिकारियों ने जांच की बात कही है.

Tags: Mp news, Rewa News, Viral video

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर