खाकी वाले ‘सिंह’ पर भारी पड़ा तेंदुआ, थाना प्रभारी पहुंच गए अस्पताल

लोगों की भीड़ के बीच थाना प्रभारी ने खुद को भी सिंह बताकर अतिउत्साह में सर्विस रिवाल्वर से फायर कर दिया. कुछ देर बाद तेंदुए ने उनपर भी हमला कर दिया, जिसमें वे गंभीर रुप से घायल हो गए.

Anchal Shukla | News18 Madhya Pradesh
Updated: January 12, 2019, 12:32 AM IST
खाकी वाले ‘सिंह’ पर भारी पड़ा तेंदुआ, थाना प्रभारी पहुंच गए अस्पताल
तेंदुए को ट्रेंकुलाइज किया गया
Anchal Shukla
Anchal Shukla | News18 Madhya Pradesh
Updated: January 12, 2019, 12:32 AM IST
रीवा जिले के बैकुंंठपुर थाना इलाके के रउरा गांव में शौच करने गए युवक पर तेंदुए ने हमला कर दिया. तेंदुए के हमले की खबर के बाद घटनास्थल पर लोगों की भारी भीड़ एकत्रित हो गई. इस दौरान एक बार फिर एक अन्य युवक पर तेंदुए ने हमला कर दिया. इसके बाद ग्रामीणों ने हमले की सूचना वन विभाग को दी. सूचना के बाद मौके पर पहुंचे बैकुंठपुर थाना प्रभारी पर भी तेंदुए ने हमला कर उन्‍हें घायल कर दिया. काफी देर बाद वन विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंचे और ट्रेंकुलाइज कर तेंदुए को पकड़कर मुकुंदपुर स्थित व्हाइट टाइगर सफारी ले गए.

डीएफओ विपिन पटेल ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि रउरा गांव में सुबह शौच करने के लिए खेत में गए धीरेंद्र रावत नामक युवक पर तेंदुए ने हमला कर दिया. घायल युवक किसी तरह जान बचाकर भाग निकला और इसकी सूचना ग्रामीणों को दी. सूचना के बाद भारी संख्या में गांव के लोग मौके पर पहुंच गए. कुछ देर बाद उसी तेंदुए ने अखिलेश रावत नाम के युवक पर भी हमला कर उसे घायल कर दिया. सूचना के बाद बैकुंठपुर थाना प्रभारी मंगल सिंह पुलिस जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे.

घटनास्थल पर लोगों की भीड़ के बीच थाना प्रभारी ने खुद को भी 'सिंह' बताकर अतिउत्साह में सर्विस रिवाल्वर से फायर कर दिया. कुछ देर बाद तेंदुए ने उन पर भी हमला कर दिया, जिसमें वे गंभीर रूप से घायल हो गए. घायल थाना प्रभारी को स्थानीय लोगों की सहायता से उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया गया. इसके बाद तेंदुआ बस्ती में बुटुआ पटेल की गोशाला में घुस गया. मौके पर पहुंची वन विभाग और मुकुंदपुर जू की टीम ने आठ घंटे की मशक्कत के बाद तेंदुए को ट्रेंकुलाइज कर पकड़ा और मुकुंदपुर जू सेंटर ले गए.



यह भी पढ़ें-  तेंदुए ने किया अचानक हमला, दो ग्रामीण घायल

यह भी पढ़ें-  तेंदुए ने किसान पर किया हमला कर किया घायल, ग्रामीणों में दहशत

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रीवा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 8, 2019, 8:52 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...