• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • सजी थी सुहागरात की सेज, लेकिन जेल के फर्श पर बितानी पड़ी दूल्‍हे राजा को रात, जानें क्या है मामला...

सजी थी सुहागरात की सेज, लेकिन जेल के फर्श पर बितानी पड़ी दूल्‍हे राजा को रात, जानें क्या है मामला...

युवती की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया. (सांकेतिक तस्वीर)

Madhya Pradesh News: युवक ने कई सालों तक युवती को शादी का झांसा देकर बलात्कार किया, बाद में युवक ने कहीं और शादी कर ली. इस बात से परेशान युवती ने Rape का केस दर्ज करवा दिया.

  • Share this:
    रीवा. शहर के विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र में एक ऐसा मामला सामने आया जो चर्चा का विषय बन गया है. यहां पर एक दूल्हा सुहाग रात के दिन लॉकअप में पहुंच गया और पूरी रात जेल के फर्श पर बितानी पड़ी. बाद में पुलिस ने उसे जेल भेज दिया. जानकारी के अनुसार शादी की रात ही दूल्हे की प्रेमिका ने थाने में बलात्कार का मामला दर्ज करवाया और शादी के अगले ही दिन सुबह पुलिस ने दूल्हे को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

    जानकारी के अनुसार जिस रात दूल्हा अंशुल पटेल अपनी दुल्हन के साथ सात फेरे ले रहा था उसी दौरान उसकी पूर्व प्रेमका ने उसके खिलाफ शादी का झांसा देकर बलात्कार करने का मामला दर्ज करवा दिया. युवती ने पुसि को बताया कि उसके और अंशुल के संबंध कई सालों से थे और वो इंदिरा नगर में अपने आवास पर बुलाकर उसके साथ बलात्कार करता था. बाद में यवुक की शादी उसके परिजन ने कहीं और तय कर दी. इस पर अंशुल ने युवती से शादी करने से इनकार कर दिया. युवती ने उसे काफी समझाने का भी प्रयास किया लेकिन वो नहीं माना और दूसरी युवी से शादी कर ली.

    शादी में भी पहुंची युवती
    पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शनिवार की रात युवक की शार्कइन विवाह घर में शादी थी. इसकी जानकारी मिलने के बाद युवती रात को शादी रुकवाने के लिए वहां पहुंची और प्रयास भी किया लेकिन युवक ने उसको वहां से भगा दिया और बाद में शादी कर ली. इसके बाद सुबह युवक अपनी दुल्हन को लेकर घर पहुंचा लेकिन उसकी खुशियां ज्यादा देर तक टिक न सकीं. युवती के शिकायत दर्ज करवाने पर पुलिस तत्काल युवक के घर पहुंची और उसे गिरफ्तार कर लिया. वहीं अब पुलिस ने युवती का भी मेडिकल परीक्षण करवा लिया है और मामले की जांच की जा रही है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज