Home /News /madhya-pradesh /

प्रेमी से लड़कर ट्रक से उतरी प्रेमिका तो चढ़ा दिया ट्रक, कई बार कुचला; पार की क्रूरता की हद

प्रेमी से लड़कर ट्रक से उतरी प्रेमिका तो चढ़ा दिया ट्रक, कई बार कुचला; पार की क्रूरता की हद

Madhya Pradesh Crime: एमपी के रीवा जिले में ट्रक ड्राइवर प्रेमी ने प्रेमिका को ट्रक से कुचल दिया.

Madhya Pradesh Crime: एमपी के रीवा जिले में ट्रक ड्राइवर प्रेमी ने प्रेमिका को ट्रक से कुचल दिया.

Rewa Latest News: मध्य प्रदेश के रीवा जिले में दिल दहला देने वाली घटना हुई. एक प्रेमी को प्रेमिका और लिव-इन पार्टनर पर शक हुआ. ड्राइवर प्रेमी ने गुस्से में आकर महिला को ट्रक से कुचल दिया और जब तब भी उसे शांति नहीं मिली तो उसने कई बार ट्रक से महिला के शव को रौंदा. महिला का शव पूरी सड़क पर बिखर गया. महिला की हत्या के बाद आरोपी फरार हो गया. पुलिस ने महिला के शव को पंचनामे के लिए भेज दिया और आरोपी की तलाश शुरू कर दी.लेकिन घंटों की मशक्कत के बाद आखिर पुलिस ने उसे पकड़ लिया.

अधिक पढ़ें ...

रीवा. मध्य प्रदेश के रीवा जिले में शुक्रवार को क्रूरता की सारी हदें पर करने वाली तस्वीर सामने आई. प्रेमी ने प्रेमिका को ट्रक से कुचल कर मौत के घाट उतार दिया. महिला की मौत होने के बाद भी आरोपी ने उसके शव के ऊपर कई बार ट्रक चढ़ाया. इससे महिला के शव के परखच्चे उड़ गए और शव क्षत विक्षत हालत में पूरी सड़क पर बिखर गया. घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को पंचनामे के लिए भेज दिया और आरोपी की तलाश शुरू कर दी. कई घंटों तक कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया. घटना गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत छुहिया पहाड़ पर हुई.

बताया जा रहा है कि उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर का रहने वाले 55 वर्षीय मुनीर के 35 वर्षीय महिला के साथ संबंध थे. रोजी-रोटी के लिए मुनीर ट्रक चलाता है. दोनों सीधी जिले के रामपुर नैकिन थाना क्षेत्र अंतर्गत बघवार में किराए के मकान में रहते थे. इस दौरान मुनीर को शक हुआ कि महिला के उसके साथी ट्रक चालक से संबंध हो गए हैं. इस वजह से दोनों के बीच रोज विवाद होने लगा. दोनों ने बात की और फिर अलग-अलग रहने का फैसला किया.

इस वजह से आरोपी ने खोया आपा

मुनीर शुक्रवार रात महिला को ट्रक में लेकर घर छोड़ने जा रहा था. इस बीच फिर दोनों के बीच विवाद शुरू हुआ. उस वक्त ट्रक गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत छुहिया पहाड़ के पास गुजर रहा था. नाराज होकर महिला ट्रक से उतर गई. इस पर मुनीर ने आपा खो दिया और ट्रक महिला के ऊपर चढ़ा दिया. इस पर भी मुनीर का गुस्सा शांत नहीं हुआ और उसने कई बार महिला के शव पर ट्रक चढ़ाया और उसे क्षत-विक्षत कर दिया.

इस तरह गिरफ्तार हुआ आरोपी

रीवा के एडिशनल एसपी शिवकुमार वर्मा ने बताया कि घटना को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गया था. मामले की छानबीन करने जब पुलिस उसके घर रामपुर नैकिन पहुंची तो मकान मालिक ने प्रेमी-प्रेमिका के बीच विवाद होने की बात बताई. पुलिस ने जब ट्रक मालिक से संपर्क किया और उसने जीपीएस सिस्टम को ट्रैक किया. इस तरह पुलिस ने आरोपी को ट्रेस कर लिया. आरोपी वारदात को अंजाम देने के बाद सतना जिले के अमरपाटन में पाया गया, जिसके बाद पुलिस की एक टीम ने आरोपी ट्रक चालक को वहां से गिरफ्तार कर लिया.

Tags: Madhya pradesh news, Rewa News

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर