• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • MP: रीवा से इंदौर जा रही यात्री बस अनियंत्रित होकर खाई में गिरी, एक दर्जन से ज्यादा लोग घायल

MP: रीवा से इंदौर जा रही यात्री बस अनियंत्रित होकर खाई में गिरी, एक दर्जन से ज्यादा लोग घायल

आयशर गाड़ी में 25 मजदूर सवार थे जो मजदूरी के लिए गुजरात जा रहे थे. (सांकेतिक फोटो)

आयशर गाड़ी में 25 मजदूर सवार थे जो मजदूरी के लिए गुजरात जा रहे थे. (सांकेतिक फोटो)

सड़क हादसा हिंडोरिया थाना (Hindoria Police Station) क्षेत्र में शनिवार सुबह पांच बजे के करीब हुआ है. कहा जा रहा है कि फाटक के पास मोड़ पर अनियंत्रित होकर बस नाले में जा गिरी.

  • Share this:
दमोह. मध्य प्रदेश में एक भीषण सड़क हादसा (Road Accidet) हुआ है. इंदौर (Indor) से रीवा जा रही एक यात्री बस अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी है. इस सड़क हादसे में ड्राइवर और कंडक्टर घटना के बाद मौके से फरार हो गए. कहा जा रहा है कि हादसे में करीब एक दर्जन से ज्यादा लोग घायल हुए हैं. वहीं, इस घटना से आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया है. सूचना के बाद मौके पर पुलिस (Police) पहुंच गई है.

जानकारी के मुताबिक, सड़क हादसा हिंडोरिया थाना (Hindoria Police Station) क्षेत्र में शनिवार सुबह पांच बजे के करीब हुआ है. कहा जा रहा है कि फाटक के पास मोड़ पर अनियंत्रित होकर बस नाले में जा गिरी. बस में 20 से 30 यात्री सवार थे. बस mp30P3030 इंटरसिटी कंपनी इंदौर की बताई जा रही है. वहीं, सभी घायलों को 108 एवं 100 डायल की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है.

सभी मज़दूर कंटेनर में सवार थे
बता दें कि बीते 14 मई को गुना के नज़दीक एक भीषण सड़क (road accident) हादसे में 8 मजदूरों (labours) की मौत हो गई थी और करीब 55 घायल हो गए थे. ये हादसा कंटेनर और यात्री बस की आमने-सामने की टक्कर से हुआ था. सभी मज़दूर कंटेनर में सवार थे. सूचना मिलते ही पुलिस और प्रशासन के अफसर मौके पर पहुंच गए और घायलों को तुरंत ज़िला अस्पताल में भर्ती कराया था. तब कहा जा रहा था कि सभी यात्री उत्तर प्रदेश के रहने वाले थे और महाराष्ट्र से लौट रहे थे.

इस दुर्घटना में 55 मजदूर घायल हो गए थे
गुना के कैंट थाना इलाके के पास रात करीब ढाई बजे ये हादसा हुआ था. यात्री बस और कंटेनर में ज़बरदस्त टक्कर के बाद चीख-पुकार मच गयी थी. टक्कर इतनी ज़बरदस्त थी कि 8 मजदूरों की वहीं मौके पर मौत हो गयी थी. इस दुर्घटना में 55 मजदूर घायल हो गए थे. सभी मजदूर अपने परिवार के साथ कंटेनर में सवार थे. दुर्घटना होते ही कंटेनर का ड्राइवर घटना स्थल से भाग गया था. बताया जा रहा था कि सभी श्रमिक महाराष्ट्र से अपने घर उत्तर प्रदेश जा रहे थे.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज