Home /News /madhya-pradesh /

नक्सली ने दी एनटीपीसी जनरल मैनेजर को जान से मारने की धमकी

नक्सली ने दी एनटीपीसी जनरल मैनेजर को जान से मारने की धमकी

नक्सली ने दी एनटीपीसी जनरल मैनेजर को जान से मारने की धमकी
सिंगरौली में एनटीपीसी के जनरल मैनेजर को जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि जिसने ये धमकी 

दी है वो खुद को नक्सली बता रहा है.

नक्सली ने दी एनटीपीसी जनरल मैनेजर को जान से मारने की धमकी सिंगरौली में एनटीपीसी के जनरल मैनेजर को जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि जिसने ये धमकी दी है वो खुद को नक्सली बता रहा है.

सिंगरौली में एनटीपीसी के जनरल मैनेजर को एक कथित नक्सली ने जान से मारने की धमकी दी है.

    सिंगरौली में एनटीपीसी के जनरल मैनेजर को जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि जिसने ये धमकी दी है वो खुद को नक्सली बता रहा है.

    जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार को एनटीपीसी जनरल मैनेजर गिरीश सूर्यदेव ने विंध्य नगर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई. जीएम ने बताया कि उन्हें किसी अज्ञात शख्स ने धमकीभरा खत भेजा है. जिसमें उन्हें जान से मार देने की धमकी दी गई है. शिकायतकर्ता ने बताया कि खत में धमकी देने वाले शख्स ने खुद को नक्सली बताया है.

    गिरीश सूर्यदेव की शिकायत और धमकीभरा खत देखने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. नक्सलियों से मामला जुड़े होने की आशंका को देखते हुए पुलिस इसे काफी गंभीरता से ले रही है.

    उन्होंने टीम गठित करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है. जो इस खत की हकीकत तक पहुंचने की कोशिश कर रही है. साथ ही धमकी देने वाले व्यक्ति की भी तलाश जारी है.

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर