Home /News /madhya-pradesh /

बेटी से बोले थाना प्रभारी- टीवी की आवाज बढ़ाओ, फिर पत्नी की हत्या कर खुद को मार ली गोली

बेटी से बोले थाना प्रभारी- टीवी की आवाज बढ़ाओ, फिर पत्नी की हत्या कर खुद को मार ली गोली

रीवा के थाना प्रभारी हीरा सिंह परस्ते ने शहडोल में पत्नी की हत्या कर खुद को गोली मार ली.

रीवा के थाना प्रभारी हीरा सिंह परस्ते ने शहडोल में पत्नी की हत्या कर खुद को गोली मार ली.

शहडोल सिटी कोतवाली थाना इलाके के पटेल नगर वार्ड क्रमांक 12 में पुलिसवाले ने पहले पत्नी की हत्या की फिर खुद को गोली मार ली. वे रीवा के पनवार थाने के प्रभारी थे. इस घटना को उन्होंने अपनी सर्विस रिवॉल्वर से अंजाम दिया. पुलिस का अनुमान है कि थाना प्रभारी ने घर की कलह के चलते ये कदम उठाया है.

अधिक पढ़ें ...

    रीवा. रीवा जिले के पनवार थाना प्रभारी ने अपनी सर्विस रिवॉल्वर से पत्नी की हत्या कर खुदकुशी कर ली. उन्होंने इस घटना को शहडोल में किराए के घर में अंजाम दिया. पुलिस का अनुमान है कि थाना प्रभारी ने घर की कलह के चलते ये कदम उठाया है. घटना शहडोल सिटी कोतवाली थाना इलाके के पटेल नगर वार्ड क्रमांक 12 की है. जानकारी के मुताबिक, रीवा के पनवार थाना प्रभारी हीरा सिंह शहडोल में किराए से घर में रहते थे. उनका घर पुलिस लाइन के पास ही थी. परस्ते यहां पत्नी रानी परस्ते, 9 साल की बेटी और 14 साल के बेटे के साथ रहते थे. वे मूलतः अनूपपुर जिले के खमरिया गांव के रहने वाले थे. थाना प्रभारी सिंह शनिवार दोपहर करीब 12:15 बजे रीवा से शहडोल बाइक से पहुंचे थे.

    बताया जा रहा है कि घटना दोपहर करीब 3:15 बजे हुई. उस वक्त उनकी बेटी टीवी देख रही थी और बेटा ट्यूशन गया था. जबकि, पत्नी रानी कमरे में थी. हीरासिंह बेटी को टीवी की आवाज तेज करने का बोलकर दूसरी कमरे में चले गए. इसके कुछ ही देर बाद कमरे से पटाखे की आवाज आई. ये आवाज सुनकर पड़ोसी घर आ गए. पड़ोसियों ने बच्ची से माता-पिता के बारे में पूछा, तो उसने ने कमरे की ओर इशारा कर दिया. पड़ोसियों ने दरवाजा खटखटाया, लेकिन कोई आवाज नहीं आई. इसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी.

    थाना प्रभारी ने कनपटी पर मारी गोली

    पुलिस ने बताया कि घटना सिटी कोतवाली थाना इलाके के पटेल नगर वार्ड क्रमांक 12 की है.  हीरा सिंह ने पत्नी के साथ खुद को कमरे में बंद किया और गोली मारी. कोतवाली थाना प्रभारी रत्नाम्बर शुक्ला की मौजूदगी में शाम 7.30 बजे कमरे का दरवाजा तोड़ा गया. अंदर देखा तो हीरा सिंह और पत्नी रानी की लाश खून से लथपथ जमीन पर पड़ी थी. हीरा सिंह की कनपटी पर गोली का जख्म था. सर्विस रिवॉल्वर भी पास में ही पड़ी थी. पुलिस ने रिवॉल्वर को जब्त कर लिया. पुलिस के मुताबिक सिंह ने खुद के सिर की दाईं ओर सटा कर ट्रिगर दबाया है. वे ये कहकर शनिवार को घर आए थे कि पत्नी की तबीयत खराब है.

    Tags: Mp news, Rewa News, Shahdol News

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर