रीवा: BJP के वरिष्ठ नेता की हत्या के बाद पुलिस ने युवक को पकड़ा, पूछताछ जारी

सेमरिया थाना क्षेत्र अंतर्गत हिनौता गांव निवासी बीजेपी के पूर्व मंडल अध्यक्ष और पूर्व किसान यूनियन के अध्यक्ष ज्ञानेंद्र सिंह की उस समय हत्या कर दी गई, जब वे देर रात अपने भाई के घर से वापस लौट रहे थे.

Anchal Shukla | News18 Madhya Pradesh
Updated: April 3, 2019, 3:33 PM IST
रीवा: BJP के वरिष्ठ नेता की हत्या के बाद पुलिस ने युवक को पकड़ा, पूछताछ जारी
रीवा: BJP के वरिष्ठ नेता की हत्या के बाद पुलिस ने युवक को पकड़ा
Anchal Shukla
Anchal Shukla | News18 Madhya Pradesh
Updated: April 3, 2019, 3:33 PM IST
मध्य प्रदेश के रीवा जिले में बीजेपी के वरिष्ठ नेता की हत्या की खबर मिलने के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया है. इस दौरान स्थानीय लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी, जिसके बाद मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सेमरिया स्वास्थ्य केंद्र भेज दिया है. परिजनों ने स्थानीय युवक पर हत्या का आरोप लगाया है, जिसे पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. फिलहाल, पुलिस युवक से पूछताछ कर रही है. बता दें कि मृतक बीजेपी के पूर्व मंडल अध्यक्ष और किसान यूनियन के जिला अध्यक्ष रह चुके हैं.

पूरा मामला

सेमरिया थाना क्षेत्र अंतर्गत हिनौता गांव निवासी बीजेपी के पूर्व मंडल अध्यक्ष और पूर्व किसान यूनियन के अध्यक्ष ज्ञानेंद्र सिंह की उस समय हत्या कर दी गई, जब वे देर रात अपने भाई के घर से वापस लौट रहे थे. वहीं स्थानीय लोगों ने सड़क के किनारे उनके पड़े शव को देखा, जिसके बाद परिवारजनों और पुलिस को उन्होंने सूचना दी.

इधर, घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया है. पूरी घटना के संबंध में एएसपी शिव कुमार वर्मा ने कहा कि मृतक के सिर में धारदार हथियार से गंभीर चोट के निशान है, जिस कारण मौत होना प्रथम दृष्टया माना जा रहा है.

परिजनों द्वारा लल्लन द्विवेदी नामक व्यक्ति पर शंका व्यक्त की गई है, जिसे हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. आपको बता दें कि ज्ञानेंद्र सिंह बीजेपी के वरिष्ठ और जमीनी नेता थे.

ये भी पढ़ें:- बैतूल: पहली बार लोकसभा चुनाव में मतदान करेंगे दानवाखेड़ा के ग्रामीण

ये भी पढ़ें:- लोकसभा चुनाव 2019: सपा नेता बोले- जो वोट नहीं डाल रहे, उनसे पर्ची लाकर डालो वोट
Loading...

ये भी पढ़ें:- ज्योतिरादित्य की सीट पर प्रचार कमान संभालेंगी प्रियदर्शिनी राजे सिंधिया

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रीवा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 3, 2019, 3:33 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...