Home /News /madhya-pradesh /

MP Crime: SAF जवान ने B.Ed डिग्री दिलाने के बहाने होटल में बनाए संबंध, अश्लील फोटो किए वायरल

MP Crime: SAF जवान ने B.Ed डिग्री दिलाने के बहाने होटल में बनाए संबंध, अश्लील फोटो किए वायरल

रीवा की महिला थाना पुलिस ने रेप के आरोपी एसएएफ जवान गौतम प्रजापति को गिरफ्तार किया गया.

रीवा की महिला थाना पुलिस ने रेप के आरोपी एसएएफ जवान गौतम प्रजापति को गिरफ्तार किया गया.

Rape And Blackmailing Case: SAF जवान ने रीवा के ही एक निजी होटल में ले जाकर महिला के साथ शारीरिक संबंध बनाए. इस दौरान उसने महिला के साथ बनाए निजी संबंधों की तस्वीरें खींच लीं और उसे ब्लैकमेल करने लगा. पुलिस को आरोपी के मोबाइल फोन से महिला की अश्लील तस्वीरें मिली हैं.

अधिक पढ़ें ...

रीवा. मध्य प्रदेश के रीवा में एसएएफ जवान द्वारा महिला के साथ दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है. पुलिस ने आरोपी एसएएफ जवान को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि एसएएफ जवान फेसबुक के जरिए महिला से दोस्ती की. इसके बाद बीएड की डिग्री दिलाने के नाम पर मुलाकात करने रीवा आया. रीवा के ही एक निजी होटल में ले जाकर महिला के साथ शारीरिक संबंध बनाए. इस दौरान उसने महिला के साथ बनाए निजी संबंधों की तस्वीरें खींच लीं. इन तस्वीरों का हवाला देकर उसके साथ कई बार शारीरिक संबंध बनाए.

जब महिला ने रिश्ता आगे बढ़ाने से मना किया तो आरोपी ने पहले खींची गईं अश्लील तस्वीरों को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. इसके बाद महिला ने मामले की पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है.

एक साल पहले हुआ था जवान से परिचय

महिला द्वारा की गई लिखित शिकायत के मुताबिक पिछले वर्ष एसएएफ 6वीं वाहिनी जबलपुर के जवान गौतम प्रजापति निवासी जबलपुर से परिचय हुआ था. यह परिचय उसका सोशल मीडिया के जरिये हुआ. जिस पर आरोपी ने महिला को बीएड की डिग्री दिलवाने का झांसा दिया था. वह महिला से मिलने के लिए रीवा आया था, जो उसे होटल में ले गया और वहां उसके साथ बलात्कार किया. इस दौरान उसने महिला की अश्लील फोटो मोबाइल पर खींच ली.

कई बार बनाए संबंध

शिकायत के मुताबिक महिला को बीएड डिग्री दिलवाने का झांसा आरोपी देता और फोटो वायरल करने की धमकी देकर लगातार उस पर शारीरिक संबंध बनाता रहा. जब महिला ने इंकार कर दिया तो उसने अश्लील फोटो परिजनों सहित सोशल मीडिया में वायरल कर दिया. यह देखकर परिजनों के होश उड़ गए. पीड़िता ने थाने पहुंचकर घटना की शिकायत दर्ज कराई है, जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. वहीं महिला को मेडिकल परीक्षण के लिए अस्पताल भिजवा दिया गया. पुलिस अब पूरे मामले की जांच कर तथ्यों को जुटाने में लगी है.

Tags: Madhya pradesh news, Photo Viral, Rape Case, Rewa News

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर