उधार में नहीं दी सिगरेट तो बदमाशों ने पूरे परिवार को पीटा

पीड़ित परिवार द्वारा उधार में सिगरेट नहीं दिया जाना ही मारपीट का कारण बताया जा रहा है.

Anchal Shukla | News18 Madhya Pradesh
Updated: June 24, 2019, 6:58 PM IST
उधार में नहीं दी सिगरेट तो बदमाशों ने पूरे परिवार को पीटा
रीवा - बदमाशों ने पूरे परिवार को पीटा. घर की 3 नाबालिग लड़कियां अस्पताल में भर्ती
Anchal Shukla
Anchal Shukla | News18 Madhya Pradesh
Updated: June 24, 2019, 6:58 PM IST
रीवा के सितलहा गांव में बदमाशों ने एक परिवार के सदस्यों को जमकर पीटा. इस घटना में तीन लड़कियों सहित 7 लोग घायल हो गए. पीड़ित परिवार द्वारा उधार में सिगरेट नहीं दिया जाना ही मारपीट का कारण बताया जा रहा है. वैसे यह भी आरोप है कि कुछ माह पहले आरोपी युवकों द्वारा घर की लड़की के साथ छेड़खानी की गई थी, जिसका विरोध करने के बाद बदला लेने की नीयत से मारपीट की गई है. यह घटना जिला के जवा थाना अंतर्गत सितलहा गांव की है. यहां रहने वाले गोस्वामी परिवार के 7 सदस्यों को गांव के ही दबंग लोगों द्वारा पीट-पीट कर अधमरा कर दिया गया. मारपीट में तीन नाबालिग लड़कियों को अधिक चोट आने के कारण उन्हें रीवा के संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बदमाशों ने मारपीट शुरू कर दी
पूरी घटना की जानकारी देते हुए पीड़ित परिवार के सदस्यों ने बताया कि वे अपने घर पर पान गुटखा की छोटी सी दुकान चलाती हैं. उनकी दुकान पर बीती रात फिरोज, गोलू सहित अन्य लोग आए और उधार में सिगरेट मांगने लगे. उधार पर सिगरेट नहीं दिए जाने की बात पर वे बहस करने लगे और देखते ही देखते उन्होंने मारपीट शुरू कर दी. अस्पताल में इलाजरत कवित्री ने कहा कि उधार में सिगरेट नहीं देने के कारण ही मारपीट की गई है. उसने कहा कि उसके भाई ने सामान उधार देने से मना कर दिया. तब बदमाशों ने उसके पापा, भाई और बहन के साथ मारपीट की.

लड़कियों से की थी छेड़छाड़

इस घटना में कवित्री, गायत्री 17 वर्ष, सुकन्या 16 वर्ष व उनका छोटा भाई पुष्कर सहित दादा - दादी व पिता को चोट आई. पीड़ितों ने यह भी बताया कि कुछ माह पहले आरोपी युवक ने लड़कियों के साथ छेड़छाड़ भी की थी. वह लड़कियों के साथ गलत करने की नीयत से उन्हें छत पर ले गया था. लेकिन तब उन्हें पकड़ लिया गया था. उसी मामले को लेकर आरोपियों ने मारपीट की है. इसके अलावा उनका और कोई विवाद नहीं है.

छेड़खानी मामले की जांच की जाएगी
रीवा के एसपी आबिद खान ने कहा कि इस मामले की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है और वैधानिक कार्रवाई की जाएगी. फिर उन्होंने कहा कि छेड़खानी किए जाने की जो बात सामने आ रही है उस मामले की भी जांच की जाएगी.
Loading...

ये भी पढ़ें - उज्जैन में सीएमएचओ ऑफिस की छत गिरी, टला बड़ा हादसा

ये भी पढ़ें - छात्रा ने जब खोला राज तो कर्मचारी पर लग गया पोक्सो एक्ट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रीवा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 24, 2019, 6:58 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...