Assembly Banner 2021

सिरफिरे ने बंदूक की नोक पर अपने ही परिवार को बनाया बंधक, 12 घंटे चला ड्रामा

बताया जा रहा है कि आरोपी शख्स मानसिक रूप से परेशान है.

बताया जा रहा है कि आरोपी शख्स मानसिक रूप से परेशान है.

Rewa. पुलिस की टीम ने जैसे ही घर का गेट तोड़कर अंदर प्रवेश किया तो सिरफिरा व्यक्ति पूरी नग्न हालत में बैठा मिला. घर का सामान, कागजात और रुपये इधर-उधर बिखरे हुए थे.

  • Share this:
अर्पित पांडे,रीवा

रीवा. रीवा (Rewa) के नेहरू नगर में आज एक सिरफिरे व्यक्ति ने बंदूक की नोंक पर अपने ही परिवार को बंधक बना लिया. उसने 11 बार फायरिंग (Firing) की. 12 घंटे ये ड्रामा चला उसके बाद पुलिस को बंधकों को छुड़ाने में कामयाबी मिली. बताया जा रहा है कि सिरफिरा व्यक्ति मानसिक रूप से परेशान था.

नेहरू नगर में आज उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक सिरफिरे व्यक्ति ने हाई वोल्टेज ड्रामा करके बंदूक की नोंक पर अपने ही परिवार को बंधक बना लिया. स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने घंटों मान मनोव्वल किया और अंततः 12 घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद परिवार के लोगों को आजाद कराया जा सका.



12 घंटे बंधक रहा परिवार
ये ड्रामा रात करीब 2:00 बजे शुरू हुआ. आरोपी सुरेश मिश्रा ने परिवार के लोगों को बंधक बना लिया. सुबह 10:00 बजे घटना की जानकारी पुलिस को हुई. उसके बाद मौके पर पहुंची. लेकिन आरोपी लगातार फायरिंग कर रहा था और अंदर लोग बंधक थे इसलिए मोहल्ले वाले और पुलिस कोई भी उसके पास नहीं जा पा रहे थे. पुलिस की टीम ने आरोपी सुरेश मिश्रा से बातचीत शुरू की. घंटों चली बातचीत के बाद भी कोई निष्कर्ष निकलकर नहीं आया. तब पुलिस ने घर का मेन गेट तोड़ कर आरोपी को बाहर निकाला. स्थानीय लोगों का कहना है आरोपी सुरेश मिश्रा की मानसिक स्थिति खराब है. इसलिए उन्होंने इस घटना को अंजाम दिया.

परिवार के सदस्य को गोली मारी
सुरेश मिश्रा ने अपने परिवार को बंधक बना लिया. सुबह जब परिवार के एक सदस्य ने उन्हें समझाने की कोशिश की तो सुरेश ने उसे गोली मार दी. जब मामला हाथ से निकल गया तब घटना की जानकारी पुलिस को लगी. घायल व्यक्ति को अस्पताल भिजवाया गया.

नग्न था आरोपी, घर का सामान बिखरा पड़ा था
पुलिस की टीम ने जैसे ही घर का गेट तोड़कर अंदर प्रवेश किया तो सिरफिरा व्यक्ति पूरी नग्न हालत में बैठा मिला. घर का सामान, कागजात और रुपये इधर-उधर बिखरे हुए थे. पुलिस ने उसकी रायफल बरामद कर ली और उसे बाहर लाया गया.


11 बार फायरिंग
पुलिस का कहना है कि सिरफिरे ने आज सुबह से तकरीबन 11 बार फायरिंग की. इससे मोहल्ले में तनाव की स्थिति बन गयी थी. आस पड़ोस के लोग डरे सहमे से घर के अंदर ही छुपे हुए थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज