पहले रीवा MLA ने मांगी सोनू सूद से मदद, अब कहा- मैं तो उन्हें चेक कर रहा था
Rewa News in Hindi

पहले रीवा MLA ने मांगी सोनू सूद से मदद, अब कहा- मैं तो उन्हें चेक कर रहा था
भाजपा विधायक ने कहा कि अब यकीन हो गया सोनू सूद लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं.

रीवा से भाजपा विधायक राजेंद्र शुक्ला (BJP MLA Rajendra Shukla) प्रवासी मजदूरों के लिए अभिनेता सोनू सूद (Actor Sonu Sood) से मदद मांगने को लेकर सुर्खियों में हैं.

  • Share this:
रीवा. मध्‍य प्रदेश के रीवा से भाजपा विधायक राजेंद्र शुक्ला (BJP MLA Rajendra Shukla) प्रवासी मजदूरों के लिए अभिनेता सोनू सूद (Actor Sonu Sood) से मदद मांगने को लेकर सुर्खियों में हैं. वहीं, अब मदद मांगने को लेकर उन्‍होंने अजीबोगरीब बया दिया है. भाजपा के पूर्व मंत्री राजेंद्र शुक्ला का कहना है कि मदद के बहाने क्रॉस चैक हो गया, वाकई सोनू सूद लोगों की मदद कर रहे हैं. अब यकीन हो गया कि सच में वह लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं.

रीवा श्रमिकों को बुलाने के लिए मांगी थी मदद
भाजपा विधायक ने कहा कि अभिनेता सोनू सूद ने ट्वीटर पर मैसेज मिलते ही इतनी जल्दी रिस्पांस दिया. एक तरह से क्रॉस चैक भी हो गया कि वह वाकई लोगों की मदद कर रहे हैं. हम तो भोपाल और रीवा में बैठे हैं. यहां काम कर रहे हैं. सवाल यकीन का नहीं है, जब मदद मांगते हैं तभी यकीन होता है कि हो रही है या नहीं. जब तक आप मिलकर बात नहीं कर लेंगे तब तक आप को संतुष्टि नहीं होगी. वास्तव में समाजसेवी सोनू सूद सिर्फ मुंबई ही नहीं बल्कि कई और लोग पूरे देश में मोर्चा संभाले हुए हैं. गरीबों को भोजन कराने के साथ दवाइयों और कपड़ों का इंतजाम कर रहे हैं. पूरे देश में एक तरफ सरकार है और दूसरी तरफ समाजसेवी संगठन मोर्चा संभाले हुए हैं और इसी वजह से स्थितियां नियंत्रण में हैं.





श्रमिकों को एमपी वापस लाने के लिए सीएम शिवराज का धन्यवाद


रीवा से भाजपा विधायक राजेन्द्र शुक्ला ने कहा कि मुझे समझ नहीं आ रहा है कि कांग्रेस के लोगों को क्यों परेशानी हो रही है. मध्य प्रदेश सरकार ने पांच लाख से ज्यादा प्रवासी मजदूरों को प्रदेश में लाने का काम किया है. मजदूरों को 45 दिनों में श्रमिक स्पेशल ट्रेन से सरकार घर वापिस लायी है. जबकि 1 लाख 17 हज़ार मजदूरों को वापस रीवा लाने में मदद की है. इसके लिए मैं सीएम शिवराज सिंह चौहान को धन्यवाद देता हूं.

150 लोगों के लिए नहीं चल सकती ट्रेन
100 से डेढ़ सौ की संख्या में मजदूर मुम्बई में फंसे हुए हैं. 150 लोगों को लाने के लिए ट्रेन का इंतज़ाम नहीं हो सकता, क्योंकि उसके लिए कम से कम 1200 लोग होने चाहिए.1200 सौ से ज्यादा होते तो फिर भी ट्रेन चल पाती. दूसरा ऑप्शन यह था कि भोपाल से बस भेजी जाएं. अगर भोपाल से बस भेजते तो इसमें भी 2 दिन खराब हो जाते. सोनू सूद काफी सक्रियता से समाज सेवा का काम कर रहे हैं और बसों के माध्यम से बेसहारा और गरीब लोगों की मदद कर रहे हैं. उनको उनके घरों तक पहुंचा रहे हैं. रीवा के कुछ लोगों ने भी हमको कहा कि आप सोनू सूद से मदद मांगे तो जल्द से जल्द इंतजाम हो जाएगा. अपने क्षेत्र के लोगों के लिए किसी से भी मदद मांगना कोई बुराई थोड़ी है. कोरोना महामारी में किसी से भी कहा जा सकता है कि अगर संभव हो तो आप हमारी मदद कर दीजिए.

दूसरों को सड़क पर लाने की बात करने वाली कांग्रेस खुद सड़क पर
नेता के अभिनेता से मदद मांगने पर राजेन्द्र शुक्ला ने कांग्रेस पर निशाना साधा है.. उन्‍होंने कहा है कि भरोसा नहीं होता तो एक लाख 17 हज़ार लोगों को रीवा में लाने में सफलता मिली है. कांग्रेस को मालूम नहीं है क्या. तब कांग्रेस ने मुझे धन्यवाद दिया कि आपने इतने लोगों को रीवा लाने का काम किया आप धन्यवाद के पात्र हैं. कांग्रेस सिर्फ नकारात्मक राजनीति कर रही है. नकारात्मक राजनीति करने के कारण ही कांग्रेस की क्या दुर्दशा है. केंद्र में और पूरे देश में कांग्रेस की स्थिति सबके सामने है. मध्य प्रदेश में भी कांग्रेस सरकार ने जमकर भ्रष्टाचार किया. अपने ही पार्टी के चुने हुए जनप्रतिनिधियों के उपेक्षा की और इसका परिणाम है कि दूसरों को सड़क पर लाने की बात करने वाली कांग्रेस अब खुद ही सड़क पर है.

विंध्य महोत्सव में देंगे सोनू सूद को निमंत्रण
विंध्य महोत्सव हर साल रीवा में होता है और वहां पर बहुत सारे सिंगर और कलाकार पहुंचते हैं. अब तक निश्चित रूप से बड़े-बड़े कलाकार रीवा में आ चुके हैं और वाइट टाइगर सफारी घूम चुके हैं. जबकि सोलर प्लांट जो दुनिया का सबसे बड़ा बना है, जिसमें सीएम ने पीएम को आमंत्रित किया है उद्घाटन के लिए. यह तमाम चीजें जो देश और दुनिया के लोग रीवा में देखने आते हैं.जब अभिनेता सोनू सूद को बुलाएंगे तो यह सारी चीजें भी दिखाएगे और पोहा भी खिलाएंगे.

ये भी पढ़ें
MP विधानसभा उपचुनाव में चाणक्य, मैनेजमेंट गुरु और PK की क्या है पहेली? 

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading