MP में कोरोना का कहर: रीवा जिला न्यायालय के जज की मौत, ऑक्सीजन कमी से गई जान !

मध्य प्रदेश के रीवा में जिला न्यायालय के जिला जज की कोरोना से मौत हो गई है.

मध्य प्रदेश के रीवा में जिला न्यायालय के जिला जज की कोरोना से मौत हो गई है.

मध्य प्रदेश के रीवा में जिला न्यायालय के जज कमलनाथ जयसिंहपुरे की गुरुवार को कोरोना संक्रमण से मौत हो गई. बताया जा रहा है कि बुधवार को उन्हें संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां पर ऑक्सीजन नहीं मिल पाने की वजह से उनकी मौत हो गई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 16, 2021, 12:01 AM IST
  • Share this:
रीवा. मध्य प्रदेश के रीवा में जिला न्यायालय के जज कमलनाथ जयसिंहपुरे की गुरुवार को कोरोना संक्रमण से मौत हो गई. जज की मौत से रीवा जिले में शोक है. कलेक्टर इलैयाराजा टी ने दुख व्यक्त करते हुए शोक संवेदना जताई है. बताया जा रहा है कि बुधवार को उन्हें संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां पर ऑक्सीजन नहीं मिलने की वजह से उनकी मौत हो गई.

वैश्विक महामारी कोरोनावायरस के संक्रमण से निजात पाने को लेकर शासन और प्रशासन के द्वारा लगातार कोशिशें की जा रही हैं. मगर संक्रमण है कि रुकने का नाम नहीं ले रहा है. संक्रमण से मध्य प्रदेश में मौतों का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है. जिसके तहत अब आज रीवा में भी कोरोनावायरस के संक्रमण से न्यायाधीश की मौत हो गई. दरअसल आज देर शाम जैसे ही उनके निधन की खबर जिले में फैली समूचे जिले के लोग हतप्रभ रह गए. वही प्रशासनिक टीम के द्वारा शोक संवेदना व्यक्त की गई.

बताया जा रहा है कि रीवा जिला न्यायालय में जज कमलनाथ जयसिंहपुरे कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गए. जिसके बाद उन्हें रीवा के संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया था तथा इलाज के दौरान ही उनकी मौत हो गई. मामले के बारे में जानकारी देते हुए रीवा कलेक्टर इलैया राजा टी ने बताया कि न्यायधीश कमलनाथ जयसिंहपुरे का इलाज संजय गांधी अस्पताल में चल रहा था जहां पर ऑक्सीजन पास ना होने की वजह से उनका निधन हुआ है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज