Home /News /madhya-pradesh /

rewa girl who is crazy for pakistan boyfriend detained at attari border with passport visa punjab police shocking news mpns

पाकिस्तानी बॉयफ्रेंड से हुआ महिला टीचर को प्यार, घर से भागकर अटारी बॉर्डर पर पहुंची लेकिन...

Rewa News: रीवा की लड़की को पाकिस्तान जाते वक्त अटारी बॉर्डर पर पकड़ा गया. लड़की पाकिस्तानी बॉयफ्रेंड से मिलने जा रही थी.

Rewa News: रीवा की लड़की को पाकिस्तान जाते वक्त अटारी बॉर्डर पर पकड़ा गया. लड़की पाकिस्तानी बॉयफ्रेंड से मिलने जा रही थी.

MP Latest News: पंजाब स्थित अटारी बॉर्डर पर शनिवार को पुलिस ने मध्य प्रदेश के रीवा की लड़की को पकड़ा. वह पाकिस्तानी बॉयफ्रेंड से मिलने जा रही थी लेकिन, बॉर्डर क्रॉस करने से पहले ही पकड़ी गई. बताया जा रहा है कि लड़की पाकिस्तानी युवक से शादी करने जा रही थी. 14 जून को रीवा से लापता हो गई थी. परिजनों ने उसे बहुत ढूंढा, लेकिन वह नहीं मिली. इसके बाद उन्होंने पुलिस में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई और पुलिस ने लुकआउट नोटिस जारी कर दिया. हैरानी की बात यह है कि युवती के पासपोर्ट बनवाने और पाकिस्तानी वीजा हासिल करने की जानकारी घरवालों को नहीं है.

अधिक पढ़ें ...

रीवा. मध्य प्रदेश के रीवा की लड़की को पाकिस्तानी युवक से प्यार हो गया. वह उससे शादी करने पाकिस्तान जा रही थी, लेकिन उससे पहले ही उसे अटारी बॉर्डर पर पकड़ लिया गया. यहां उसे पंजाब पुलिस के हवाले कर दिया गया है. लड़की को वापस लाने एक पुलिस टीम रीवा से पंजाब रवाना हो चुकी है. युवती घर से बिना बताए लापता हो गई थी. परिजनों ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट कोतवाली थाने में दर्ज कराई थी. हैरानी की बात यह है कि युवती के पासपोर्ट बनवाने और पाकिस्तानी वीजा हासिल करने की जानकारी घरवालों को नहीं है. लड़की के वापस आने के बाद पुलिस उसके दस्तावेजों की जांच भी करेगी.

जानकारी के मुताबिक, पाकिस्तान जा रही लड़की रीवा के सिटी कोतवाली थाना इलाके में रहती है. वह 14 जून को लापता हो गई थी. परिजनों ने उसे बहुत ढूंढा, लेकिन जब वह नहीं मिली तो उन्होंने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई. इस बीच पता चला कि युवती अपने साथ पासपोर्ट भी लेकर गई है. पुलिस की पूछताछ में परिजनों ने बताया कि उसके पाकिस्तान भागने की आशंका है. इस बात को जिले के एसपी नवनीत भसीन ने गंभीरता से लिया और दूसरे दिन ही लुकआउट नोटिस जारी कर दिया. रीवा जिले के साथ-साथ और प्रदेश की पुलिस को भई एक्टिव किया गया. देश से बाहर जाने वाले सभी रास्तों पर नजर विशेष नजर रखी गई.

रीवा पुलिस पंजाब रवाना
पुलिस जांच कर रही थी कि लड़की 25 जून को पंजाब के अटारी बॉर्डर पर मिल गई. उसकी जांच के बाद उसे पंजाब पुलिस को सौंप दिया गया. पंजाब पुलिस ने रीवा से भेजी गई फोटो का लड़की से मिलान किया तो यह लापता लड़की ही निकली. पुलिस ने बताय कि वह अटारी बॉर्डर से पाकिस्तान जाने की फिराक में थी. लड़की को फिलहाल अमृतसर जिले के घरिंडा थाना अंतर्गत कहानगढ़ चौकी भिजवाया गया है. उसके मिलने की सूचना रीवा पुलिस को दे दी गई है. इस सूचना के रीवा पहुंचते ही यहां से एक पुलिस की टीम पंजाब रवाना हो गई है. उसके वापस आने के बाद ही पूरा मामला सामने आएगा.

सोशल नेटवर्किंग की साइट पर हुआ प्यार
जानकारी के मुताबिक, युवती को सोशल नेटवर्किंग साइट पर पाकिस्तान के युवक दिलशाद से प्यार हो गया था. यह प्यार इतना  परवान चढ़ा कि युवती ने युवक से शादी करने के लिए पाकिस्तान जाने का फैसला किया. उसने परिजनों को जानकारी दिए बिना मार्च में अपना पासपोर्ट बनवाया था. घटना के बाद परिजनों के पास पाकिस्तान के कुछ नम्बरों से फोन आया था, जिसके बाद उन्होंने युवती के पाकिस्तान जाने की आशंका जताई थी. युवती के वापस आने के बाद उसके पासपोर्ट और वीजा की जांच की जाएगी. दिलशाद के कहने पर लड़की ने पाकिस्तान के वीजा के लिए आवेदन दिया था और 22 जून को उसे पाकिस्तान का वीजा मिल भी गया.

Tags: Mp news, Rewa News

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर