होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /Rewa News: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की मोहिना ने शादी का रिश्ता निभाने के लिए एक्टिंग से नाता तोड़ा

Rewa News: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की मोहिना ने शादी का रिश्ता निभाने के लिए एक्टिंग से नाता तोड़ा

शादी के बाद रीवा की राजकुमारी मोहिना की बदली जिंदगी

शादी के बाद रीवा की राजकुमारी मोहिना की बदली जिंदगी

Bye-Bye: मोहिना का करियर 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' सीरियल से शुरू हुआ था. इस सीरियल की कीर्ति गोयनका को पर्दे पर मोहिन ...अधिक पढ़ें

रिपोर्ट : आशुतोष तिवारी

रीवा. हर व्यक्ति के जीवन में शादी एक महत्त्वपूर्ण पड़ाव होता है. जाहिर है इस महत्त्वपूर्ण पड़ाव को हासिल करने और उसमें अपना महत्त्व बनाए रखने के लिए त्याग और समर्पण बहुत जरूरी होते हैं. बड़े से बड़े सितारों ने इस पड़ाव पर पहुंचकर अपने करियर का त्याग कर दिया. जया बहादुड़ी ने जया बच्चन बनने के बाद अभिनय की दुनिया छोड़ दी थी. इस फेहरिस्त में रीवा की राजकुमारी मोहिना का नाम भी जुड़ गया है.

मोहिना का करियर ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ सीरियल से शुरू हुआ था. यह सीरियल काफी हिट रहा है. इस सीरियल के सभी किरदारों को दर्शकों की वाहवाही मिली है. इस सीरियल की एक प्रमुख पात्र थी कीर्ति गोयनका, इस चरित्र को पर्दे पर जिया था रीवा की मोहिना कुमारी ने. सीरियल में उनकी सादगी और भोलेपन पर हर कोई फिदा हो गया था. लेकिन मोहिना का करियर इसी सीरियल तक ही सीमित रह गया, क्योंकि उन्होंने शादी के फैसले के बाद एक्टिंग की दुनिया को अलविदा कह दिया.

रीवा की बेटी

मोहिना रीवा रियासत की राजकुमारी हैं. उन्हें बचपन से एक्टिंग का शौक था. अपने सपने को पूरा करने के लिए वे टीवी इंडस्ट्री में आईं. यहां उन्हें हिट शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से जुड़ने का मौका मिला. मोहिना ने कीर्ति का किरदार कई साल तक निभाया. इस किरदार ने मोहिना को एक अलग पहचान दिलाई. लेकिन फिर अचानक ही उन्होंने एक्टिंग को अलविदा कहने का फैसला कर लिया. इस फैसले की वजह बनी उनकी शादी. रीवा की इस राजकुमारी की शादी उत्तराखंड के पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज के छोटे बेटे सुयश रावत से हुई है. अब मोहिना उत्तराखंड की बहू बन गई हैं.

अब उत्तराखंड की बहू

शादी के बाद मोहिना की लाइफ स्टाइल पूरी तरह से बदल गई है. अपने टीवी कैरियर को बाय-बाय कह मोहिना अब एक बेटे की मां भी बन चुकी हैं और पति व बेटे के साथ खुशहाल जिंदगी जी रही हैं. उनके फैंस को उम्मीद है मोहिना पर्दे पर वापसी करेंगी. समय-समय पर मोहिना इंस्टाग्राम में पोस्ट करती रहती हैं. उनके इंस्टाग्राम पोस्ट से यह पता चलता है कि शादी के बाद मोहिना अपने ससुरालवालों के कितना करीब है. मोहिना अक्सर अपने वीडियो और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. इसके अलावा वो डांस ब्लॉग भी चला रही हैं. वो क्लासिकल डांस करती हैं और उनका वीडियो काफी पसंद किया जाता है.

Tags: Rewa News, Tv actresses, Tv show

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें