Home /News /madhya-pradesh /

SI ने लव ट्रांयगल के चलते मारी थी पत्नी को गोली, लिखा- ‘उससे प्यार करता हूं इसलिए जान...

SI ने लव ट्रांयगल के चलते मारी थी पत्नी को गोली, लिखा- ‘उससे प्यार करता हूं इसलिए जान...

रीवा के थाना प्रभारी हीरा सिंह परस्ते का सुसाइड नोट शहडोल पुलिस को मिल गया है. (File)

रीवा के थाना प्रभारी हीरा सिंह परस्ते का सुसाइड नोट शहडोल पुलिस को मिल गया है. (File)

रीवा के पनवार थाना प्रभारी हीरा सिंह का सुसाइड नोट शहडोल पुलिस के हाथ लग गया है. उसमें पत्नी को मारने से पहले हीरा ने लिखा- मैं उससे प्यार करता हूं, इसलिए जान ले रहा हूं और दे भी रहा हूं. पुलिस जांच में पता चला है कि पत्नी के गांव के ही दो लोगों के संबंध थे. इसे लेकर थाना प्रभारी ने पत्नी को समझाया भी था.

अधिक पढ़ें ...

    रीवा. पत्नी की हत्या कर आत्महत्या करने वाले रीवा के पनवार थाना प्रभारी हीरा सिंह के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है. सिंह ने पत्नी की बेवफाई के चलते इतना बड़ा कदम उठाया. उनका सोसाइड नोट पुलिस के हाथ लग गया. इसमें पत्नी के लव ट्राएंगल की बात लिखी है. उसमें लिखा है- मैं उससे प्यार करता हूं, इसलिए जान ले रहा हूं और दे भी रहा हूं.

    शहडोल पुलिस ने बताया कि सुसाइड नोट में दो लड़कों का जिक्र किया गया है. ये लड़के उसी गांव में रहते हैं. आत्महत्या करने वाले थाना प्रभारी ने लिखा है कि दोनों पत्नी को ब्लैकमेल कर रहे थे. उन्होंने उनकी पत्नी और परिवार को बर्बाद कर दिया है. दोनों पत्नी से रुपए भी लेते रहे. जांच अधिकारी ने बताया कि जब इन सारी बातों को जानकारी हीरा सिंह को लगी तो उन्होंने पत्नी को सुधरने की बात कही. महिला इसी बात से नाराज हो गई और कई दिनों से बात नहीं कर रही थी. इस बात से सिंह परेशान रहने लगे. बच्चों से भी वे किसी दूसरे को मोबाइल लगाकर बात करते थे. पुलिस ने फिलहाल सुसाइड नोट को जब्त कर लिया है. पुलिस दोनों आरोपी लड़कों की भी गिरफ्तारी की कोशिश कर रही है.

    14 साल पहले हुई थी लव मैरिज

    जानकारी के मुताबिक, हीरा सिंह की 33 साल की पत्नी रानी अनूपपुर जिले के खमरिया गांव से तीन दिन पहले ही बच्चों के साथ शहडोल आई थी. बीमार होने की वजह से वह घर से बाहर नहीं निकलती थी. इसी वजह से उसका किसी से संपर्क नहीं था. पता चला है कि हीरा सिंह और रानी की शादी 14 साल पहले हुई थी. हीरा ने परिवार की मर्जी के खिलाफ शादी की थी.

    थाना प्रभारी ने कनपटी पर मारी गोली

    पुलिस ने बताया कि घटना शनिवार की सिटी कोतवाली थाना इलाके के पटेल नगर वार्ड क्रमांक 12 की है.  हीरा सिंह ने पत्नी के साथ खुद को कमरे में बंद किया और गोली मारी. कोतवाली थाना प्रभारी रत्नाम्बर शुक्ला की मौजूदगी में शाम 7.30 बजे कमरे का दरवाजा तोड़ा गया. अंदर देखा तो हीरा सिंह और पत्नी रानी की लाश खून से लथपथ जमीन पर पड़ी थी. हीरा सिंह की कनपटी पर गोली का जख्म था. सर्विस रिवॉल्वर भी पास में ही पड़ी थी. पुलिस ने रिवॉल्वर को जब्त कर लिया. पुलिस के मुताबिक सिंह ने खुद के सिर की दाईं ओर सटा कर ट्रिगर दबाया है. वे ये कहकर शनिवार को घर आए थे कि पत्नी की तबीयत खराब है.

    Tags: Mp news, Rewa News, Shahdol News

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर