मोबाइल कंपनी के इंजीनियर से लूट करने वाले पांच बदमाश गिरफ्तार

रीवा में मोबाइल कंपनी के इंजीनियर और उसके साथी के साथ हुई लूट का खुलासा करते हुए पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पांचों आरोपी लूट की वारदात को अंजाम देकर पीड़ितों को कार सहित नहर में फेंक गये थे.

News18 Madhya Pradesh
Updated: December 20, 2018, 4:23 PM IST
मोबाइल कंपनी के इंजीनियर से लूट करने वाले पांच बदमाश गिरफ्तार
लूट के पांच आरोपी गिरफ्तार
News18 Madhya Pradesh
Updated: December 20, 2018, 4:23 PM IST
मध्य प्रदेश के रीवा में सिविल लाइन थाना इलाके के तहत मोबाइल कंपनी के इंजीनियर के साथ हुई लूट की वारदात को अंजाम देने के मामले में पुलिस ने पांच लुटेरों को गिरफ्तार किया है. एडिशनल एसपी रीवा आशुतोष गुप्ता ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि इंजीनियर श्रवण पटेल व उसका साथी कार से जा रहे थे. इस दौरान ढेकहा तिराहे के पास जीप सवार तीन बदमाशों ने ओवरटेक कर धमकाते हुए अपरहण कर लिया.

एसपी गुप्ता ने बताया कि आरोपियों ने दोनों को शहर से लगभग 15 किलोमीटर दूर नहर के पास ले जाकर छोड़ दिया और उनसे पैसा, मोबाइल व डेबिट-क्रेडिट कार्ड लूट कर फरार हो गए व कार को नहर में गिराकर भाग गए. वारदात के बाद पीड़ित थाने पहुंचे और पुलिस को इसकी सूचना दी. शिकायत के बाद पुलिस ने एक टीम बनाकर आरोपियों की तलाश में जुट गई. पुलिस ने मुखबिर की सूचना के आधार पर घटना में शामिल करहिया गांव के युवक को गिरफ्तार किया.

पूछताछ में गिरफ्तार युवक ने वारदात कबूलते हुए अन्य साथियों की जानकारी दी, जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. एसपी आशुतोष गुप्ता ने बताया कि आरोपी अपहरण कर दुवारी गांव पहुंचे जहां उनके दो साथी अमन गौतम और विकास जायसवाल भी साथ हो गए. पुलिस ने आरोपियों से लूट किए गए मोबाइल और दस्तावेज दब्त कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

(रीवा से अंचल शुक्ला की रिपोर्ट)

यह भी पढ़ें-  'प्लीज मारो पीटो मत, जो लूटना हो लूट लो'

यह भी पढ़ें-  10 रुपए का लालच देकर एटीएम कैश वैन से 43 लाख रुपए लूटे 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रीवा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 20, 2018, 4:21 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...