Home /News /madhya-pradesh /

मोबाइल कंपनी के इंजीनियर से लूट करने वाले पांच बदमाश गिरफ्तार

मोबाइल कंपनी के इंजीनियर से लूट करने वाले पांच बदमाश गिरफ्तार

लूट के पांच आरोपी गिरफ्तार

लूट के पांच आरोपी गिरफ्तार

रीवा में मोबाइल कंपनी के इंजीनियर और उसके साथी के साथ हुई लूट का खुलासा करते हुए पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पांचों आरोपी लूट की वारदात को अंजाम देकर पीड़ितों को कार सहित नहर में फेंक गये थे.

    मध्य प्रदेश के रीवा में सिविल लाइन थाना इलाके के तहत मोबाइल कंपनी के इंजीनियर के साथ हुई लूट की वारदात को अंजाम देने के मामले में पुलिस ने पांच लुटेरों को गिरफ्तार किया है. एडिशनल एसपी रीवा आशुतोष गुप्ता ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि इंजीनियर श्रवण पटेल व उसका साथी कार से जा रहे थे. इस दौरान ढेकहा तिराहे के पास जीप सवार तीन बदमाशों ने ओवरटेक कर धमकाते हुए अपरहण कर लिया.

    एसपी गुप्ता ने बताया कि आरोपियों ने दोनों को शहर से लगभग 15 किलोमीटर दूर नहर के पास ले जाकर छोड़ दिया और उनसे पैसा, मोबाइल व डेबिट-क्रेडिट कार्ड लूट कर फरार हो गए व कार को नहर में गिराकर भाग गए. वारदात के बाद पीड़ित थाने पहुंचे और पुलिस को इसकी सूचना दी. शिकायत के बाद पुलिस ने एक टीम बनाकर आरोपियों की तलाश में जुट गई. पुलिस ने मुखबिर की सूचना के आधार पर घटना में शामिल करहिया गांव के युवक को गिरफ्तार किया.

    पूछताछ में गिरफ्तार युवक ने वारदात कबूलते हुए अन्य साथियों की जानकारी दी, जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. एसपी आशुतोष गुप्ता ने बताया कि आरोपी अपहरण कर दुवारी गांव पहुंचे जहां उनके दो साथी अमन गौतम और विकास जायसवाल भी साथ हो गए. पुलिस ने आरोपियों से लूट किए गए मोबाइल और दस्तावेज दब्त कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

    (रीवा से अंचल शुक्ला की रिपोर्ट)

    यह भी पढ़ें-  'प्लीज मारो पीटो मत, जो लूटना हो लूट लो'

    यह भी पढ़ें-  10 रुपए का लालच देकर एटीएम कैश वैन से 43 लाख रुपए लूटे 

    Tags: Looting and robbery, Madhya pradesh news, Rewa News

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर