रीवा: ओमप्रकाश सकलेचा के संपर्क में आए BJP के यह विधायक भी Corona पॉजिटिव
Rewa News in Hindi

रीवा: ओमप्रकाश सकलेचा के संपर्क में आए BJP के यह विधायक भी Corona पॉजिटिव
सिरमौर के बीजेपी विधायक दिव्यराज सिंह को कोरोना हुआ

दिव्यराज सिंह रीवा (Rewa) के पूर्व महाराजा और पूर्व मंत्री के बेटे हैं. वह यहां किला परिसर में रहते हैं. राज्यसभा चुनाव के दिन दिव्यराज पार्टी विधायक ओम प्रकाश सकलेचा के संपर्क में आए थे.

  • Share this:
अर्पित पांडेय

रीवा. जिले के सिरमौर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक (BJP MLA) दिव्यराज सिंह कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित पाए गए हैं. उनकी टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है. रिपोर्ट आते ही विधायक के घर किला परसिर को कंटेनमेंट घोषित कर दिया गया गया है. राज्यसभा चुनाव के दिन दिव्यराज पार्टी विधायक ओम प्रकाश सकलेचा के संपर्क में आए थे. चुनाव के अगले ही दिन सकलेचा की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आयी थी, जिसके बाद उनके संपर्क में आए विधायकों में हड़कंप मच गया था. कई विधायकों ने अपना टेस्ट कराया था.

मध्य प्रदेश के जावद विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक ओमप्रकाश सकलेचा की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद भोपाल में उनके संपर्क में आए तमाम विधायकों में सनसनी फैल गई थी. भाजपा के ज्यादातर विधायकों ने अपनी कोरोना जांच कराई जिसमें से अधिकतर विधायकों की रिपोर्ट नेगेटिव आई थी. लेकिन, सोमवार को रीवा जिले के सिरमौर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक दिव्यराज सिंह की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. राज्यसभा चुनाव में वोटिंग के लिए भाजपा के सभी विधायक भोपाल में इकट्ठा हुए थे. वहां अधिकांश विधायक ओमप्रकाश सकलेचा के संपर्क में आए थे. उन्हीं में से विधायक दिव्यराज सिंह का नाम भी शामिल हैं.







सकलेचा के साथ बैठे थे दिव्यराज
बताया जा रहा है कि राज्यसभा चुनाव के दौरान विधायक दिव्यराज सिंह ओमप्रकाश सकलेचा के पास ही बैठे हुए थे. भोपाल से लौटते ही दिव्यराज सिंह ने खुद को सेल्फ क्वारेंटीन कर लिया था. अपने घर में ही क्वारेंटीन रहने के बाद कोरोना टेस्ट कराया था.आज उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है. उनके निवास स्थान को कंटेनमेंट क्षेत्र घोषित कर दिया गया है.

किला परिसर कंटेनमेंट घोषित
दिव्यराज सिंह रीवा के पूर्व महाराजा और पूर्व मंत्री के बेटे हैं. वो यहां किला परिसर में रहते हैं. इसी कैंपस में महामृत्युंजय भगवान की प्रतिमा स्थापित की गयी है. इसके दर्शन के लिए दिनभर भक्तों का तांता लगा रहता है. अब इस इलाके को कंटेनमेंट घोषित करने के बाद सबकी आवाजाही रोक दी गयी है. सब लोग किला परिसर के बाहर से ही दर्शन कर रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading