Home /News /madhya-pradesh /

Rewa News: परिचितों ने किया छात्र का अपहरण, फिर परिवार से कहा- PhonePe से 50 हजार भेजो

Rewa News: परिचितों ने किया छात्र का अपहरण, फिर परिवार से कहा- PhonePe से 50 हजार भेजो

REWA. छात्र जब स्कूल जा रहा था उस दौरान अपहरण किया गया. लेकिन पुलिस ने समय रहते उसे सही सलामत मुक्त करा लिया.

REWA. छात्र जब स्कूल जा रहा था उस दौरान अपहरण किया गया. लेकिन पुलिस ने समय रहते उसे सही सलामत मुक्त करा लिया.

Rewa Crime News: रीवा के चाकघाट थाना क्षेत्र में स्कूल जा रहे एक छात्र का गांव के ही कुछ लोगों ने अपहरण कर लिया. अपहरणकर्ताओं ने छात्र के घर फोन करके 50 हजार रुपये की फिरौती मांगी. परिवार ने पुलिस से मदद मांगी. पुलिस ने छात्र की लोकेशन ट्रेस कर उसे अपहरणकर्ताओं के चंगुल से मुक्त कराया.

अधिक पढ़ें ...

रीवा. रीवा (Rewa) में एक स्कूली छात्र (School Student) को समय रहते पुलिस ने अपहरणकर्ताओं के चंगुल से मुक्त करा लिया. एक आरोपी पकड़ा गया जबकि दूसरा अभी फरार है. ये अपहरण (Kidnap) गांव के ही युवकों ने फिरौती के लिए किया था. किशोर के अपहरण के बाद आरोपियों ने फोन करके फोन पे पर 50 हजार रुपये देने की मांग परिवार से की थी. लेकिन परिवार ने इसकी शिकायत पुलिस से कर दी.

रीवा के चाकघाट थाना क्षेत्र में स्कूल जा रहे एक छात्र का गांव के ही कुछ लोगों ने अपहरण कर लिया. ये आरोपी जान पहचान के थे इसलिए छात्र उनकी साजिश को समझ ही नहीं पाया. अपहरणकर्ताओं ने छात्र के घर फोन किया औऱ परिवार वालों से 50 हजार रुपये की फिरौती मांगी.

समय पर पहुंच गयी पुलिस
परिवार वालों ने फौरन इसकी शिकायत थाने में कर दी. पुलिस फौरन सक्रिय हो गयी और मोबाइल फोन के जरिए छात्र की लोकेशन ट्रेस कर उसे अपहरणकर्ताओं के चंगुल से मुक्त करा लिया. इस मामले में एक नाबालिग आरोपी गिरफ्तार कर लिया गया.जबकि दूसरा फरार है.

ये भी पढ़ें- IIT स्टूडेंट ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट लिखा-‘पापा जिद्दी थे, मां अब और बर्दाश्त नहीं हो रहा, I Quit’

नदी पार स्कूल
किशोर चाकघाट थाना क्षेत्र स्थित सेंट मेरी स्कूल का छात्र है. वो सुबह स्कूल के लिए घर से निकला था. उसका घर एमपी यूपी की सीमा से सटे उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले में है. इसलिए नदी तैरकर पार करना पड़ती है. रोज की तरह छात्र सुबह अपने गांव से निकला और नदी पार कर स्कूल बस का इंतजार करने लगा. देर तक बस नहीं आयी तो वो किसी वाहन में लिफ्ट लेने का इंतजार करने लगा.

फोन पे से मांगी फिरौती
उसी दौरान गांव के परिचित युवक वहां से गुजरे. छात्र लिफ्ट मांगकर उनके साथ बैठ गया. लेकिन परिचित युवकों की नीयत कुछ और ही थी. उन्होंने उसे डरा धमका कर बंधक बना लिया और चाकू से मार देने की धमकी दी. उसके बाद युवकों ने छात्र के परिवारवालों को फोन किया और फोन पे के माध्यम से 50 हजार रुपए की फिरौती की मांग की

Tags: Crime News, Madhya pradesh news, Phonepe, Rewa News

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर