होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /

बच्चों की देखरेख के लिए साली को घर लाया जीजा, फिर हुआ दोनों में प्यार, खौफनाक रहा अंजाम

बच्चों की देखरेख के लिए साली को घर लाया जीजा, फिर हुआ दोनों में प्यार, खौफनाक रहा अंजाम

Rewa News: मध्य प्रदेश के रीवा में अपने साली के पति की हत्या कर दी. साली और जीजा के बीच अवैध संबंध था.

Rewa News: मध्य प्रदेश के रीवा में अपने साली के पति की हत्या कर दी. साली और जीजा के बीच अवैध संबंध था.

Rewa Lates News: रीवा के पनवार इलाके में युवक रविकांत मिश्रा की हत्या के मामले में पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा करते हुए उसकी पत्नी नीलू उर्फ कविता और साढ़ू (Jija Affair with sali) रामअभिलाष मिश्रा को गिरफ्तार कर लिया. जीजा-साली के बीच नाजायज संबंध थे. पति दोनों के रिश्ते में बाधक बन रह था, इसलिए मिलकर वारदात को अंजाम दिया. पनवार थाना प्रभारी उपनिरीक्षक महेन्द्र सिंह ने बताया कि आरोपी की पत्नी की कोरोना काल में मौत हो गई थी. बच्चों की परवरिश के लिए वह अपनी साली नीलू को अपने साथ अहमदाबाद ले गया और सात माह तक दोनों साथ रहे. इस दौरान दोनों में अवैध संबंध (Illicit Relationship) बन गए. घरवालों ने नीलू को वापस बुला लिया. साली को जीजा अपने साथ अहमदाबाद ले जाना चाहता था, लेकिन उसका पति बीच में रोड़ बन रहा था. ऐसे में आरोपी ने अपने छोटे भाई को बुलाते हुए रास्ते में मुंह दबाकर हत्या कर दी.

अधिक पढ़ें ...

रीवा. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh News) के रीवा (Rewa Crime News) जिले के पनवार थाना अंतर्गत बरहुला गांव में दो दिन पहले  हुई युवक रविकांत मिश्रा की हत्या (Murder) के मामले में पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है. साली से अवैध संबंधों के चलते साढ़ू रामअभिलाष मिश्रा ने ही साढ़ू को मौत के घाट उतारा था. इस हत्या में मृतक की पत्नी ने जीजा का साथ दिया और मिलकर साजिश रची थी. रामअभिलाष मिश्रा ने अपने सगे छोटे भाई धनराज मिश्रा निवासी उफरौली थाना मऊ जिला चित्रकूट को भी इस हत्याकांड में शामिल किया. पुलिस ने साली नीलू उर्फ कविता मिश्रा पति रविकान्त (32) निवासी ददरी थाना जनेह हाल ग्राम बरहुला थाना पनवार को भी गिरफ्तार किया है. आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए पांच थानों की पुलिस बुलानी पड़ी.

रीवा के पनवार थाना क्षेत्र में 2 दिन पहले हुई हत्या का खुलासा करते हुए पुलिस की टीम ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है, जिन्हें अभिरक्षा में लेते हुए पुलिस पूछताछ कर रही है. दरअसल, 2 दिन पहले अहमदाबाद से लौटे अपने साढू भाई को लेने एक युवक डभौरा रेलवे स्टेशन गया था, जहां से लौटते वक्त उसकी बेरहमी से हत्या कर दी गई. इसके बाद उसके साडू भाई ने मामले की जानकारी पनवार थाना पुलिस को दी. तब मौके पर पहुंची पनवार थाना पुलिस ने जांच करते हुए चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया, जिनसे अब पुलिस पूछताछ की जा रही है.

साली का जीजा के साथ था अवैध संबंध 

बताया जा रहा है कि 2 दिन पहले हुई हत्या की घटना को अंजाम देने वाला और कोई नहीं बल्कि मृतक का साढ़ू भाई ही है, जिसने अवैध संबंधों तथा संपत्ति की लालच में आकर साली के पति को मौत के घाट उतार दिया. इस वारदात में मृतक की पत्नी ने भी उसका सहयोग किया और पत्नी ने खुद ही अपने जीजा के साथ मिलकर अपने पति की हत्या की साजिश रची. पुलिस की मानें तो आरोपी के पत्नी की मृत्यु हो चुकी थी, जिसकी वजह से अपने बच्चों की देखभाल करने के लिए उसने साली का सहयोग लिया.

ये भी पढ़ें:  10 साल के बच्चे में मुंह में 50 दांत! हजारों में एक मामला, डॉक्टर भी रह गए हैरान 

इस बीच दोनों का प्रेम परवान चढ़ने लगा और अवैध संबंधों को बनाए रखने के लिए बीच में रोड़ा बन रहे साली के पति को आरोपी ने अपने भाइयों संग मिलकर मौत के घाट उतार दिया. पुलिस का कहना है कि आरोपी के द्वारा पहले से ही हत्या की साजिश रची गई थी, जिसके कारण अहमदाबाद से लौटते वक्त उसने रेलवे स्टेशन में अपने साली के पति को बुलाया था. इसके बाद घर जाते समय रास्ते में पत्थर से कुचल कर उसकी हत्या कर दी.

Tags: Brother-in-law murder, Brother-in-law Wife, Brutal Murder, Crime in MP, Mp news, Rewa News

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर