Home /News /madhya-pradesh /

shocking neighbor rape 3 year old baby girl on pretext of feeding mangoes in rewa crime cgpg

मामा के घर घूमने आई थी मासूम, आम खिलाने के बहाने अपने साथ ले गया पड़ोसी, फिर...

MP Crime News: मध्य प्रदेश के रीवा में आम खिलाने के बहाने एक युवक ने तीन साल की बच्ची से दरिंदगी की है.

MP Crime News: मध्य प्रदेश के रीवा में आम खिलाने के बहाने एक युवक ने तीन साल की बच्ची से दरिंदगी की है.

Rewa Crime News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh News) के रीवा (Rewa News) जिले में मामा के घर घूमने आई बच्ची से पड़ोसी युवक ने हैवानियत की. आरोपी बच्ची को आम खिलाने के बहाने अपने साथ लेकर गया था. खोजते हुए बच्ची की मौसी जब आरोपी के घर पहुंची तो पूरे मामले का खुलासा हुआ. परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

अधिक पढ़ें ...

रीवा. मध्य प्रदेश के रीवा जिले के सेमरिया थाना क्षेत्र में अपने मामा के घर घूमने आई 3 साल की मासूम बच्ची के साथ हैवानियत की वारदात हुई है. बताया जा रहा है कि पड़ोस में ही रहने वाले युवक ने बच्ची को उसके मामा के घर से आम खिलाने के बहाने अपने घर ले गया और उसे अपनी हैवानियत का शिकार बना लिया. काफी देर बीत जाने के बाद बच्ची जब घर वापस नहीं लौटी तो बच्ची की मौसी उसे लेने पड़ोसी युवक के घर पहुच गई. आरोपी युवक बच्ची के साथ आपत्तिजनक स्थिति में था. यह देखकर उसकी मौसी के पैरों तले जमीन खिसक गई. पीड़िता के परिजनों ने महिला थाने पहुंच कर शिकायत दर्ज कराई जिसके बाद आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

शर्मनाक घटना सेमरिया थाना क्षेत्र की है. बीते दिनों 3 वर्षिय मासूम अपनी मां के साथ सेमरिया थाना क्षेत्र में अपने मामा के घर पर घूमने आई थी. सोमवार की शाम बच्ची अपने मां के पास खेल रही थी. उसी दौरान पड़ोस में रहने वाला युवक आरोपी राजेन्द्र साकेत मासूम बच्ची को बुलाने उसके मामा के घर पहुंच गया. आरोपी के नापाक इरादों से अनजान मासूम के नहीं समझ पाई. आरोपी बच्ची को आम खिलाने के बहाने उसे अपने घर ले गया और उसे अपनी हैवानियत का शिकार बना लिया.

बच्ची को खोजते पड़ोसी के घर पहुंचे थे परिजन

काफी देर बीत जाने के बाद जब बच्ची वापस घर नहीं लौटी तो बच्ची की मां ने अपनी बहन को पड़ोसी युवक के घर भेजा. बच्ची की मौसी जब पड़ोसी युवक के घर पहुंची तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई. आरोपी युवक बच्ची के साथ आपत्तिजनक स्थिति में था. कुछ देर बाद बच्ची की मां भी पहुच गई. इसके बाद पीड़िता  मासूम के परिजनों साथ महिला थाना पहुंचकर मामले की शिकायत दर्ज कराई.

ये भी पढ़ें:  उदयपुर मर्डर केस: मुख्य आरोपी रियाज ने पहले भी बनाया था भड़काऊ वीडियो, परिजनों ने किए चौंकाने वाले खुलासे 

मामले को लेकर महिला थाना प्रभारी निशा मिश्रा ने बताया कि बच्ची को पड़ोस में रहने वाले युवक ने आम देने के बहाने अपने घर बुलाया था. घर ले जाने के बाद उसके साथ युवक ने  दरिंदगी की. तब मासूम बच्ची की मौसी उसे देखने आई जिसने घटना को कारित करते आरोपी को देखा था. परिजनों ने मामले की शिकायत थाने में की थी जिस पर पुलिस ने आरोपी युवक  को गिरफ्तार करते हुए पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया और न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया है.

Tags: Minor girl rape, Mp news, Rewa News

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर