मोरवा के जंगलों में छिपे अपराधी गिरोह के 6 सदस्य गिरफ्तार
Rewa News in Hindi

मोरवा के जंगलों में छिपे अपराधी गिरोह के 6 सदस्य गिरफ्तार
बीहड़ जंगलों में छिपे अपराधी गिरोह के 6 सदस्य गिरफ्तार

मध्यप्रदेश के सिंगरौली जिले के मोरवा थाना पुलिस ने लूटपाट और डकैती मामले में 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किए गए आरोपियों के पास से पुलिस ने धारदार हथियार भी बरामद किए हैं.

  • Share this:
मध्यप्रदेश के सिंगरौली जिले के मोरवा थाना पुलिस ने लूटपाट और डकैती के मामले में 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने गिरफ्तार किए गए आरोपियों के पास से धारदार हथियार भी बरामद किए हैं.

इस इलाके में बढ़ी अपराधियों की सक्रियता  
सिंगरौली एसपी रुडोल्फ अल्वारेस ने बताया कि मोरवा थानाक्षेत्र के टिप्पा जरिया पिकनिक स्पॉट में इन दिनों अपराधियों की सक्रियता बढ़ गई है. अपराधी सुनसान जगह पर मौका देखकर लोगों को अपना शिकार बनाने की ताक में रहते हैं. सिंगरौली एसपी ने बताया कि यह जिले का ऐसा इलाका है जहां मोबाइल का नेटवर्क भी काम नहीं करता. जंगल से निकलकर जब तक लोग किसी से शिकायत कर पाते हैं, तब तक आरोपी घने जंगलों में छिप जाते हैं.

फरार आरोपियों की छानबीन की जा रही है
पुलिस ने इस गिरोह के 6 सदस्यों को गिरफ्तार कर बड़ी सफलता हासिल की है. गैंग का मुख्य सरगना अमृतलाल सिंह है, जो चितरंगी इलाके का रहने वाला है. उसके बाकी तीन साथी अभी भी फरार हैं, जिनकी छानबीन की जा रही है.



अपराधी झुंड बनाकर भोजन के साथ पेड़ पर रहते हैं
एसपी ने बताया कि इस गिरोह ने अभी हाल ही में एक प्रेमी युगल से लूटपाट की थी. उनका कहना है कि ये अपराधी झुंड बनाकर जंगल में ही डेरा जमाकर रहते हैं. साथ ही अपने खाने-पीने के इंतेजाम के साथ कई महीनों तक पड़े रहते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading