जब पेट्रोल पंप से पेट्रोल की जगह निकलने लगा पानी!

पेट्रोल डलवाने गए लोगों को जब जानकारी हुई तो उन्होंने हंगामा शुरू कर दिया. मामले की जानकरी मिलते मौके पर पहुंची पुलिस ने उग्र भीड़ को शांत कराया

News18 Madhya Pradesh
Updated: November 14, 2018, 8:57 PM IST
जब पेट्रोल पंप से पेट्रोल की जगह निकलने लगा पानी!
खाद्य विभाग की टीम ने जांच शुरू कर दी.
News18 Madhya Pradesh
Updated: November 14, 2018, 8:57 PM IST
मध्य प्रदेश के रीवा जिले के पेट्रोल पंप के पास उस समय हड़कंप मच गया जब पंप से पेट्रोल की जगह पानी निकलने लगा. पेट्रोल डलवाने गए लोगों को जब जानकारी हुई तो उन्होंने हंगामा शुरू कर दिया. मामले की जानकरी मिलते मौके पर पहुंची पुलिस ने उग्र भीड़ को शांत कराते हुए खाद्य विभाग की टीम को सूचना दी, जिसके बाद पहुंची खाद्य विभाग की टीम ने जांच शुरू कर दी. (इसे पढ़ें- एमपी चुनाव: मालवा निमाड़ क्यों बन गया सत्ता की चाभी!)

मामला नए बस स्टैंड के पास संचालित एक निजी पेट्रोल पंप का है जहां कुछ लोगों ने आरोप लगाया कि उन्हें पेट्रोल की बजाय पानी दे दिया गया. इसकी शिकायत कुछ युवकों द्वारा थाने में की गई. शिकायतकर्ताओं ने बताया कि पेट्रोल डलाने के बाद भी उनकी बाइक नहीं चल रही थी, जिसकी जांच मिस्त्री से करवाई गई तो टंकी से पेट्रोल के साथ पानी निकला.

मौके पर जांच करने पहुंची खाद्य विभाग की टीम ने पेट्रोल और डीजल के सभी टंकियों से सेम्पल निकलवाकर जांच कर रही है. उन्होंने बताया कि पेट्रोल में पानी मिलाकर बेचने की शिकायत मिली थी. इस पूरे मामले की जांच की जा रही है.
(रीवा से अंचल शुक्ला की रिपोर्ट)

यह पढ़ें- MP चुनाव में अमित शाह की फायनल एंट्री, ये है उनका इलेक्शन प्लान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रीवा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 14, 2018, 8:57 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...