Home /News /madhya-pradesh /

टीचर ने ऑनलाइन क्लास में शेयर कर दिया गंदा वीडियो, मचा हड़कंप

टीचर ने ऑनलाइन क्लास में शेयर कर दिया गंदा वीडियो, मचा हड़कंप

रीवा में टीर ने स्कूल के सोशल मीडिया ग्रुप में भेजा अश्लील वीडियो.

रीवा में टीर ने स्कूल के सोशल मीडिया ग्रुप में भेजा अश्लील वीडियो.

Rewa News : रीवा में एक सरकारी प्राइमरी स्कूल के टीचर ने पांचवीं के whatsapp ग्रुप पर अश्लील वीडियो साइट का लिंक पोस्ट कर दिया. हालांकि बाद में टीचर ने माफी मांग ली. लेकिन तब तक तो हड़कंप मच चुका था और टीचर की शिकायत आला अफसरों से कर दी गयी थी.

अधिक पढ़ें ...

रीवा. रीवा के एक सरकारी टीचर की शर्मनाक करतूत सामने आयी है. टीचर ने स्कूल के whatsapp ग्रुप पर पोर्न वीडियो का लिंक पोस्ट कर दिया. ये ग्रुप 5वीं क्लास के नन्हे-मुन्ने बच्चों के अभिभावकों और टीचर्स का था. वीडियो डलते ही हड़कंप मच गया. अब टीचर सफाई दे रहे हैं कि मुझे ठीक से दिखता नहीं है.

रीवा के मैदानी हरिजन बस्ती स्थित शासकीय प्राथमिक पाठशाला में पदस्थ एक टीचर ने ये हरकत की. 5वीं कक्षा के उस whatsapp ग्रुप में टीचर ने अश्लील वीडियो का लिंक भेज दिया. ग्रुप में 28 स्कूलों की 65 महिला टीचर और 180 छात्र छात्राओं के अलावा बच्चों के अभिवावक भी जुड़े हुए हैं. जब इस लिंक को अभिवावकों और टीचर्स ने क्लिक किया तो अश्लील वीडियो चलने शुरू हो गए. उसके बाद हड़कंप मच गया. शिक्षकों और बच्चों के अभिवावकों ने इसकी शिकायत डीपीसी से करवाई है और टीचर के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है.

पढ़ाई के वक्त पोर्न वीडियो
घटना 20 नवबंर की है. शासकीय प्राथमिक पाठशाला हरिजन नईबस्ती के शिक्षक आरोपी कृपाशंकर चतुर्वेदी के फोन नंबर से 5 वीं कक्षा के whatsapp ग्रुप पर अश्लील वीडियो का एक लिंक पोस्ट हुआ. यह ग्रुप राज्य शिक्षा केन्द्र का डिजिलेप है. बताया जा रहा है कि ये लिंक जिस समय पोस्ट हुआ. वो समय बच्चों की पढ़ाई का था.

ये भी पढ़ें- MP में घुटना तोड़ राजनीति : दिग्विजय सिंह ने बीजेपी MLA को दी चुनौती, नेताजी ने राममय कर दिया अपना बंगला

28 विद्यालय,180 छात्र छात्राएं और 65 महिला शिक्षक
इस whatsapp ग्रुप में 28 विद्यालयों के 180 छात्र छात्राओं के साथ 65 महिला शिक्षक, बच्चों के पेरेंट्स के साथ-साथ आरोपी शिक्षक के स्कूल के ही 30 छात्र जुड़े थे. अश्लील वीडियो का लिंक ग्रुप में आते ही महिला शिक्षक ग्रुप से बाहर हो गए. मामले पर बच्चों के अभिभावकों ने आरोपी टीचर कृपाशंकर चतुर्वेदी की हरकत पर डीपीसी से शिकायत करते हुए कार्रवाई की मांग की है.

टीचर ने कहा-मुझे पावर का चश्मा लगा है
हालांकि वीडियो लिंक पोस्ट होने की देर थी कि टीचर कृपाशंकर चतुर्वेदी को अपनी गलती समझ आ गयी. उन्होंने फौरन सोशल मीडिया के माध्यम से माफी मांगनी शुरू कर दी. टीचर ने सार्वजनिक रूप से माफी मांगते हुए कहा मुझे पावर का चश्मा लगता है. इसी वजह से भूलवश वह लिंक गलती से ग्रुप में पोस्ट हो गया. इस तरह की गलती दोबारा नहीं होगी. एक बार हमारी गलती को माफ किया जाए.

पहले भी कर चुके हैं ऐसी हरकत
मार्तंड क्रमांक 3 में पदस्थ महिला जन शिक्षक रीना मिश्रा ने VRCC रीवा को पत्र लिखकर सारी जानकारी भेज दी है. साथ ही शिक्षक के विरुद्ध एफआईआर दर्ज करवाने और निलंबन करवाने की भी मांग की है. जन शिक्षक ने बताया कि ये शिक्षक पहले भी इस तरह की हरकतें कर चुके हैं. लेकिन पहले बदनामी के डर से मामले को आगे नहीं बढ़ाया. लेकिन अब इनकी हरकतें लगातार बढ़ती जा रही हैं. इसलिए इस पर अंकुश और कार्रवाई की जाना चाहिए.

डीपीसी से शिकायत
प्रभारी बीआरसी राजेन्द्र यादव ने टीचर कृपाशंकर चतुर्वेदी की इस हरकत की कड़ी निंदा की है. उन्होंने कहा शिक्षक कृपाशंकर चतुर्वेदी के खिलाफ इस तरह की शिकायत मिली है. डीपीसी संजय सक्सेना को इसकी सूचना दे दी गयी है. जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Tags: Madhya pradesh latest news, PORN, Porn Industry, Rewa viral video

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर