MP: कर्ज में डूबे परिवार ने कोल्ड ड्रिंक में जहर मिलाकर पिया, 3 की मौत

MP: कर्ज में डूबे परिवार ने कोल्ड ड्रिंक में जहर मिलाकर पिया, 3 की मौत
MP: कर्ज में डूबे परिवार ने कोल्ड ड्रिंक में जहर मिलाकर पिया, 3 की मौत

इस हृदय विदारक घटना में परिवार के मुखिया समेत 3 लोगों की मौत हो गई जबकि 2 बच्चे अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहे हैं.

  • Share this:
मध्य प्रदेश के रीवा जिले में एक परिवार ने कर्ज में डूबने के बाद कोल्ड ड्रिंक में जहर मिलाकर पी लिया. इस हृदय विदारक घटना में परिवार के मुखिया समेत 3 लोगों की मौत हो गई जबकि 2 बच्चे अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहे हैं. बता दें कि मिट्टी के बर्तन और ईंट बनाने वाले प्रजापति परिवार के इस कदम से पूरा गांव स्तब्ध है. घटना गढ़ थाने के घूमा कटरा की है.

पूरा मामला

दरअसल, बीती रात अशोक प्रजापति घर में कोल्ड ड्रिंक की बोतल लेकर गया था, जिसमें उसने जहर मिलाया और अपनी पत्नी सुनीता प्रजापति, पुत्र अनिल व सुनील के अलावा पुत्री अनीता प्रजापति को पिला दिया. इसके बाद उसने खुद भी वो जहर पी लिया. जहर पीने ने कुछ देर बाद सबकी हालत बिगड़ने लगी. जब तक परिजनों को घटना की जानकारी होती तब तक अशोक प्रजापति की मौत हो चुकी थी.



वहीं चार लोगों को लेकर परिजन अस्पताल पहुंचे, जहां अशोक की पत्नी सुनीता प्रजापति ने गंगेव सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचने पर दम तोड़ दिया. इसके अलावा एक पुत्र अनिल प्रजापति की संजय गांधी अस्पताल में पहुंचने पर मौत हो गई. अभी फिलहाल एक पुत्र और पुत्री अस्पताल में भर्ती हैं.
इधर, घटना की सूचना मिलते ही सीएसपी शिवेन्द्र सिंह, सिविल लाइन टीआई शशिकांत चौरसिया अस्पताल पहुंचे. उन्होंने घायल बच्चों की हालत के बारे में डॉक्टर से जानकारी ली.

वहीं अशोक प्रजापति (मृतक) ने इतना बड़ा कदम क्यों उठाया इस संबंध में अभी तक कुछ साफ पता नहीं चल सका है. हालांकि गांव में चर्चा है कि मृतक अशोक ने 3 साल पहले ईंट भट्टा लगाने के लिए कुछ रुपए उधार लिए थे, जिसे वो चुका नहीं पा रहा था. रुपए वापस करने को लेकर बढ़ रहे दबाव के कारण ही उसने इतना बड़ा कदम उठा लिया. फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर सभी बिंदुओं पर जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें:- कांग्रेस की हार पर बोले जीतू पटवारी

ये भी पढ़ें:- MP: सूचना आयोग ने RTI के तहत परीक्षकों की जानकारी उजागर करने से किया मना
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज