होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /MP: NH-30 पर हादसा, ट्रक ने वाहनों को मारी टक्कर, 4 बसों सहित चपेट में आईं आधा दर्जन गाड़ियां

MP: NH-30 पर हादसा, ट्रक ने वाहनों को मारी टक्कर, 4 बसों सहित चपेट में आईं आधा दर्जन गाड़ियां

रीवा में गढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत कलवारी मोड़ के समीप रविवार सुबह भीषण सड़क हादसा हुआ है

रीवा में गढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत कलवारी मोड़ के समीप रविवार सुबह भीषण सड़क हादसा हुआ है

Rewa Truck Accident: गनीमत रही की हादसे के वक्त दुकान संचालक ढाबे में खाना खा रहा था, जिसकी वजह से बड़ा हादसा टल गया. N ...अधिक पढ़ें

अर्पित पांडे

रीवा. मध्य प्रदेश के रीवा में गढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत कलवारी मोड़ के समीप रविवार सुबह भीषण सड़क हादसा हुआ है, जहां एक ढाबे पर खड़ी करीब आधा दर्जन वाहनों को पास से निकल रहे ट्रक ने टक्कर मार दी, जिसमें 4 बसों सहित 2 छोटे वाहन उसकी चपेट में आ गए. ट्रक की टक्कर होने के कारण सभी वाहन पलट गए और बसों को ठोकर मारने के बाद ट्रक ढाबे के बाहर संचालित एक दुकान में जा घुसा.

गनीमत रही की हादसे के वक्त दुकान संचालक ढाबे में खाना खा रहा था, जिसकी वजह से बड़ा हादसा टल गया.

दरअसल, प्लाइवुड से लोड ट्रक प्रयागराज की ओर जा रहा था, तभी कलवारी मोड़ के समीप एक ढाबे में खड़े चार वाहनों को ट्रक ने टक्कर मार दी. ट्रक की टक्कर से ढाबे के बाहर खड़ी चार बसों के साथ ही अन्य वाहन उसकी चपेट में आ गए. बड़ी दुर्घटना हो गई, हालांकि, घटना में किसी भी प्रकार की हताहत नहीं हुई है, परंतु NH-30 में हुए इस हादसे ने आसपास के लोगों को झकझोर दिया.

बताया जा रहा है कि छोटे रूट में चलने वाली बसें रात में कलवारी स्थित ढाबे पर रुकती हैं तथा सुबह वह फिर अपने रूट के लिए निकल जाती है इस बीच रात्रि के 3:00 बजे के समीप पास से निकल रहे ट्रक ने खड़े बसों को अपनी चपेट में ले लिया.

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें