जब डीआईजी ऑफिस के पास बाइक चोरी करते दो चोर पब्लिक के हत्थे चढ़े

Anchal Shukla | News18 Madhya Pradesh
Updated: June 26, 2019, 2:40 PM IST

जब डीआईजी ऑफिस के बगल में मोटरसाइकिल चोरी कर चोर भाग रहे थे, तभी कुछ लोगों ने आरोपियों को चोरी करते देख लिया. इसके बाद लोगों ने चोरों को घेरकर जमकर पिटाई कर दी.

  • Share this:
मध्य प्रदेश के रीवा जिले में चोरों का आतंक इतना है कि अब वे पुलिस अधीक्षक और डीआईजी कार्यालय को भी नहीं बख्श रहे हैं. इसी क्रम में बुधवार को उस समय दो चोरों पर आफत आ गई जब डीआईजी ऑफिस के बगल में मोटरसाइकिल चोरी कर भाग रहे थे, तभी उस दौरान कुछ लोगों ने आरोपियों को चोरी करते देख लिया. इसके बाद लोगों ने चोरों को चारों तरफ से घेरकर उनकी जमकर पिटाई कर दी. करीब आधे घंटे तक लोगों चोरों की लगातार पिटाई की गई.

चोरों को शहरवासियों ने चखाया मजा

इधर, सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मी ने मोटरसाइकिल चोरों को अपने साथ सिविल लाइन थाना ले गए. पिटाई करते समय स्थानीय लोगों का कहना था कि पुलिस चोरों को पकड़कर 5 मिनट में छोड़ देती है. लोगों का इस तरह से कानून को अपने हाथ में लेना यह दर्शाता है कि शहरवासियों को पुलिस पर भरोसा नहीं है.

आए दिन होती है चोरी

डीआईजी ऑफिस, न्यायालय, कमिश्नर कार्यालय, एसपी ऑफिस एक-दूसरे के भवन से लगे हुए हैं. यहां आए दिन मोटरसाइकिल चोरी होती है. चारों तरफ सीसीटीवी कैमरे लगे होने के बावजूद पुलिस चोरों को पकड़ने का प्रयास नहीं करती. इसी का परिणाम है कि आज दुकानदारों ने पार्किंग स्थल पर अपना सीसीटीवी कैमरा लगवाया है. इसी क्रम में आज जब ये दो चोर जिस समय चोरी की घटना को अंजाम दे रहे थे, तो वे वहां लगे कैमरे में कैद हो गए. इसके बाद स्थानीय लोगों ने उस वीडियो को देख लिया, जिसके चोरों को घेरकर उनकी जमकर धुनाई कर दी.

ये भी पढ़ें:- गार्ड की आंखों में मिर्ची झोंककर सुधार गृह से भागे तीन किशोर 

ये भी पढ़ें:- मंत्री ने BJP नेताओं को बताया ‘गजनवी का ग्रैंड फादर'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रीवा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 26, 2019, 1:48 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...