रीवा: टक्कर के बाद नदी में गिरी पिकअप और बोलेरो, पांच लोग लापता

रीवा के एडिशनल एसपी आशुतोष गुप्ता ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि पिकअप सवार महेंद्र कुमार चुरहट से रीवा सब्जी खरीदने के लिए जा रहा था, तभी एक बोलेरो गाड़ी में सवार चार से पांच लोगों ने लूट के इरादे से रुकवाने का प्रयास किया.

Anchal Shukla | News18 Madhya Pradesh
Updated: January 12, 2019, 12:32 AM IST
रीवा: टक्कर के बाद नदी में गिरी पिकअप और बोलेरो, पांच लोग लापता
रीवा में नदी में गिरे वाहन
Anchal Shukla
Anchal Shukla | News18 Madhya Pradesh
Updated: January 12, 2019, 12:32 AM IST
मध्य प्रदेश के रीवा जिले के गुढ़ थाना इलाके में दो वाहन बिछिया नदी में गिर गए. घटना अल सुबह की बताई जा रहा है. हादसे के बाद बिछिया थाना पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों वाहनों को नदी से निकालने के प्रयास कर रही है.

रीवा के एडिशनल एसपी आशुतोष गुप्ता ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि पिकअप सवार महेंद्र कुमार चुरहट से रीवा सब्जी खरीदने के लिए जा रहा था, तभी एक बोलेरो गाड़ी में सवार चार से पांच लोगों ने लूट के इरादे से रुकवाने का प्रयास किया, लेकिन पिकअप सवार ने गाड़ी नहीं रोकी. इसके बाद बोलेरो सवार लोगों ने पिकअप पर पथराव कर दिया.

जान बचाने के लिए पिकअप चालक ने वाहन तेज गति से भगाई. इस दौरान पीछा कर रही बोलेरो के टकराकर दोनों वाहन नदी में गिर गए. हादसे में पिकअप वाहन चालक चुरहट निवासी यज्ञमान यादव व महेंद्र कुमार को सकुशल नदी से बाहर निकाल लिया गया है, जिन्हें 108 की सहायता से संजय गांधी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

घटना में बोलेरो सवार लोगों का अभी तक पता नहीं चल पाया है. पुलिस और गोताखोंरों की टीम मौके पर मौजूद है और बोलेरो सवार लोगों की तलाश में जुटे हुए हैं. पुलिस का मानना है कि बोलेरो सवार लोग मौके से फरार हो गए हैं.

 

यह भी पढ़ें-  सीएम के कार्यक्रम में जा रहे पुलिसकर्मियों की बस पलटी, ट्रैफिक कॉन्सटेबल की मौत

यह भी पढ़ें-  सड़क दुर्घटना में घायल 11 छात्राओं की सुध लेने नहीं पहुंचा कोई अधिकारी 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रीवा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 4, 2019, 2:58 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...