REWA: तेज रफ्तार जीप पहले से खड़ी गाड़ी को टक्कर मारते हुए पलटी, पूर्व नपा अध्यक्ष की मौत, देखें Video
Rewa News in Hindi

REWA: तेज रफ्तार जीप पहले से खड़ी गाड़ी को टक्कर मारते हुए पलटी, पूर्व नपा अध्यक्ष की मौत, देखें Video
गाड़ी की रफ्तार देखकर टोल प्लाजा पर खड़े कर्मचारी अपनी जान बचाकर भागे.

टक्कर (Accident) इतनी तेज़ थी कि वाहन का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया. इस दौरान वाहन में सवार पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष संगमलाल सोनी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 11, 2020, 9:51 AM IST
  • Share this:
अर्पित पांडेय

रीवा. सड़क हादसे (Road Accident) में नगर पालिका के पूर्व अध्यक्ष संगमलाल सोनी की मौत हो गयी. उनकी तेज़ रफ्तार गाड़ी टोल प्लाजा पर खड़ी दूसरी गाड़ी को टक्कर मारते हुए पलट गयी. गाड़ी सोनी का ड्राइवर चला रहा था. हादसे में सोनी की मौके पर ही मौत हो गयी. इस हादसे में तीन और लोग घायल (Injuerd) हो गए हैं. सभी को फौरन अस्पताल ले जाया गया.

रीवा के हनुमना टोल प्लाजा पर खड़ी एक गाड़ी को पीछे से तेज रफ्तार दूसरी गाड़ी ने टक्कर मार दी. टक्कर इतनी भीषण थी कि तेज़ रफ्तार जीप दूसरे वाहन को टक्कर मारते हुए डिवाइडर से टकराकर पलट गई. इस दुर्घटना में गाड़ी में बैठे पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष संगम लाल सोनी की मौके पर ही मौत हो गयी. हादसे में 3 अन्य घायल हो गए. दुर्घटना का फुटेज टोल प्लाज़ा पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है.



जान बचाकर भागे लोग
तेज रफ्तार चार पहिया वाहन सड़क किनारे खड़े दूसरे वाहन को टक्कर मारते हुए अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराकर पलट गया. इस हादसे में पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि दोनों वाहन में सवार तीन लोग घायल हो गए. सभी को पुलिस ने अस्पताल भिजवाया है. हनुमना के पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष संगमलाल सोनी का वाहन करीब पांच बजे जैसे ही हनुमना टोल प्लाजा के समीप पहुंचा, तभी अचानक चालक नियंत्रण खो बैठा. तेज रफ्तार वाहन लहराते हुए सड़क किनारे खड़े दूसरे वाहन को टक्कर मारते हुए डिवाइडर से टकराकर पलट गया. टक्कर इतनी जोरदार थी कि वाहन का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया. इस दौरान वाहन में सवार पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष संगमलाल सोनी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि उनके साथ वाहन में सवार सरोज गुप्ता और चालक घायल हो गए. गाड़ी की रफ्तार देखकर टोल प्लाजा पर खड़े कर्मचारी अपनी जान बचाकर भागे.



इलाज कराने जा रहे थे दंपति
दूसरे वाहन में इलाज करवाने दम्पति अस्पताल जा रहे थे. इसमें महिला को चोट आई है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. उसने घटनास्थल का निरीक्षण किया और घायलों को इलाज के लिए तत्काल अस्पताल भिजवा दिया. थाना प्रभारी गौरव नेमा ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है. घायलों को अस्पताल भिजवा दिया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज