होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /दुर्गा पूजा पंडाल से अकेली लौट रही महिला के साथ 6 युवकों ने किया गैंगरेप, बनाया Video

दुर्गा पूजा पंडाल से अकेली लौट रही महिला के साथ 6 युवकों ने किया गैंगरेप, बनाया Video

रीवा पुलिस ने सभी 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. (सांकेतिक तस्वीर)

रीवा पुलिस ने सभी 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. (सांकेतिक तस्वीर)

बीते मंगलवार की रात मां दुर्गा की आरती में शामिल होकर अकेली घर लौट रही महिला को 6 युवकों ने रोक लिया और उसके साथ ज्यादत ...अधिक पढ़ें

रीवा. मध्य प्रदेश के रीवा जिले के हनुमना थानाक्षेत्र से झकझोर देने वाली घटना सामने आई है, जहां नवमी की दुर्गा आरती देख कर अकेली घर लौट रही महिला को हैवानों ने अपना शिकार बनाया. आरोपियों ने महिला के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देकर उसका वीडियो कैमरे में कैद कर लिया. जिसके बाद पीड़ित महिला घटना की शिकायत लेकर थाने पहुंची. पुलिस ने प्रकरण पंजीबद्ध करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद अब उनके अवैध निर्माण को जमींदोज करने की  तैयारी में प्रशासन जुटा हुआ है.

दरअसल दुर्गा पूजा नवमी के दिन पंडाल से आरती देखकर अकेली घर लौट रही महिला के साथ आधा दर्जन बदमाशों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया है. इसके साथ ही आरोपियों ने महिला को अपनी हैवानियत का शिकार बनाने के साथ आपत्तिजनक स्थिति में उसका वीडियो भी मोबाइल कैमरे में कैद कर लिया था, जिसकी वजह से महिला डरी हुई थी. और दो दिनों तक थाने में कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई.

बताया जा रहा है कि गुरुवार सुबह जब महिला घटना की शिकायत लेकर थाने पहुंची तो पुलिस के द्वारा मामले पर प्रकरण पंजीबद्ध कर तत्काल आरोपियों को गिरफ्तार किया गया. वहीं पुलिस घटना में शामिल सभी 6 आरोपियों के अवैध निर्माण को जमींदोज करने की तैयारी कर रही है.

पुलिस का कहना है कि बीते मंगलवार की रात दुर्गा आरती देखकर अकेली घर लौट रही महिला को बदमाशों ने देखा तो उसे रोक लिया और उसके साथ ज्यादती करने लगे. इस बीच बदमाशों के द्वारा उसके साथ हैवानियत की घटना को अंजाम दिया गया और घटना को मोबाइल कैमरे में कैद कर लिया गया. जिससे डरी हुई महिला ने दो दिन तक थाने में किसी भी प्रकार की शिकायत दर्ज नहीं कराई. दो दिन बीत जाने पर महिला ने साहस कर थाने पहुंचने का निर्णय लिया. मगर वहां भी वह पुलिस को केवल छेड़छाड़ की घटना ही बताती रही. मगर जब पुलिस ने महिला को समझाए तो उसने विस्तार से पूरी घटना के बारे में बताया. पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपियों की गिरफ्तार कर लिया.

Tags: Crime in MP, Gang Rape, Mp news, Rewa News

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें