महिला को पता ही नहीं चला उसका हो रहा था बलात्कार, बोली – मुझे लगा पति है, पढ़िए खौफनाक रात की कहानी

मध्य प्रदेश के रीवा से अजबो-गरीब बलात्कार की खबर ने पुलिस को असमंजस में डाल दिया है. (सांकेतिक तस्वीर)

मध्य प्रदेश के रीवा से अजबो-गरीब बलात्कार की खबर ने पुलिस को असमंजस में डाल दिया है. (सांकेतिक तस्वीर)

मध्य प्रदेश के रीवा में एक महिला का रेप हुआ है. महिला को लगा कि पति है, लेकिन बाद में अहसास हुआ कि उसका रेप हुआ. पुलिस मामले की छान-बीन कर रही है. कहानी पुलिस के गले नहीं उतर रही.

  • Share this:

रीवा. रीवा जिले से अजीबो-गरीब खबर आ रही है. यहां पति के साथ सो रही महिला को पता ही नहीं चला कि उसके साथ बलात्कार हो गया है. जब पता चला तो वह चिल्लाई, लेकिन तब तक आरोपी फरार हो चुका था. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. बलात्कार की यह अजीबोगरीब घटना मऊगंज थाना क्षेत्र में हुई है. हालांकि, ये कहानी पुलिस के गले नहीं उतर रही.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, महिला पति और पांच साल के बच्चे के साथ झोपड़ी में रहती है.  शुक्रवार रात पूरा परिवार सो रहा था, तब अंधेरे का फायदा उठाकर अंजान शख्स झोपड़ी में घुसा और महिला के साथ शारीरिक संबंध बनाने लगा. महिला के मुताबिक, उसे लगा कि पति है, लेकिन जब उसे बिस्तर के दूसरे कोने में पति के होने का अहसास हुआ तो वह शोर मचाकर उठ गई.

पति के पकड़ने पर भी फरार हुआ आरोपी

महिला ने पुलिस को बताया कि शोर सुनकर पति जागा और उसने आरोपी को पकड़ भी लिया, लेकिन वह झूमाझटकी करके मौके से फरार हो गया. इसके दो दिन बाद महिला ने थाने में शिकायत दर्ज कराई. शिकायत मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और घटना से जुड़े तथ्यों को जुटाने की कोशिश करने लगी. हालांकि अभी तक पुलिस किसी ठोस नतीजे पर नहीं पहुंची है. जिस आरोपी पर बलात्कार का आरोप लगाया गया है वह अभी फरार है जिसकी तलाश की जा रही है.
पीड़िता के पति और आरोपी का पुराना विवाद- एडिशनल एसपी

इस पूरे मामले को लेकर एडिशनल एसपी विजय डावर ने बताया कि महिला ने थाने में आवेदन दिया है. आवेदन में उसने झोपड़े के अंदर घुसकर एक युवक के द्वारा बलात्कार की जानकारी दी है. उसी बिस्तर में पति व बच्चा भी सो रहा था. पीड़िता का कहना था कि आरोपी युवक का उसके पति के साथ किसी बात को लेकर पुराना विवाद था. फिलहाल घटना की जांच कर वास्तविकता का पता लगाया जा रहा है. जांच में जो तथ्य सामने आएंगे उस आधार पर आगे कार्रवाई की जाएगी.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज