Home /News /madhya-pradesh /

MP News: सागर में हैवान बना 50 साल का पिता, 17 साल की बेटी को अकेला पाकर किया रेप

MP News: सागर में हैवान बना 50 साल का पिता, 17 साल की बेटी को अकेला पाकर किया रेप

एमपी के सागर जिले में पिता ने 17 साल की बेटी का रेप किया. (सांकेतिक तस्‍वीर)

एमपी के सागर जिले में पिता ने 17 साल की बेटी का रेप किया. (सांकेतिक तस्‍वीर)

Madhya Pradesh: एमपी के सागर जिले में एक पिता ने हैवानितत की हद पार कर दी. उसने अपनी 17 साल की बेटी से दुष्कर्म किया. बेटी ने मां को यह बात बताई तो वह बेसुध हो गई. पुुलिस ने बेटी की शिकायत पर पिता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

    सागर. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सागर (Sagar) जिले में कलियुगी पिता ने रिश्तों को तार-तार करते हुये अपनी बेटी को रेप का शिकार बना डाला. बेटी ने मां को यह बात बताई तो उसके होश उड़ गए. पीड़ित लड़की की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. घटना जिले के विनायका थाना इलाके की है.

    पुलिस के मुताबिक, पीड़िता 17 साल की लड़की विनायका थाना क्षेत्र के एक गांव में रहती है. उसने बताया कि एक दिन जब वह अकेली थी, तो उसके 50 साल के पिता ने जबरदस्ती की. वह यह बात किसी को न बताए, इसलिए पिता बेटी को मारपीट कर डराने लगा. एक दिन मारपीट से तंग आकर बेटी ने पूरा वाकया मां को बता दिया. सुनकर मां के होश उड़ गए. इसके बाद लड़की मां और मामा के साथ विनायका थाने पहुंची और पिता के खिलाफ मामला दर्ज कराया. लड़की की शिकायत पर आरोपी पिता के खिलाफ दुष्कर्म सहित कई धाराओं में मामला दर्ज किया.

    पुलिस ने पिता को भेजा जेल

    विनायका पुलिस ने बताया कि 17 साल की लड़की ने शिकायत की थी कि उसका पिता उसके साथ हैवानियत करता है. इस शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट पेश किया गया. वहां से उसे जेल भेज दिया गया.

    खून से लथपथ मिली लाश

    दूसरी ओर खजरा हरचंद में भी एक दिन पहले खून से लथपथ महिला का शव उसके कमरे में मिला. महिला के सिर, गले और पेट पर चोट के निशान मिले. महिला ने डेढ़ महीने पहले ही शादी की थी. महिला पति को छोड़कर देवर के साथ लिव इन में रह रही थी. घटना के बाद महिला का देवर फरार हो गया. पुलिस को उसी पर हत्या पर शक है. आरोपी की तलाश की जा रही है. घटना सागर के खजरा हरचंद की शुक्रवार सुबह की है.

    जानकारी के मुताबिक, 22 साल की प्रियंका उर्फ सपना ओडिशा के संभलपुर की रहने वाली थी. उसकी शादी सागर के खजरा हरचंद के रहने वाले 35 साल के राजबिहारी भार्गव के साथ डेढ़ महीने पहले ही हुई थी. शादी सबके सामने मंदिर में हुई. शादी के बाद वह ससुराल तो आ गई, लेकिन पति के साथ ज्यादा दिन नहीं रही. वह ससुराल में ही पिछले 15 दिनों से देवर मनोज के साथ लिव इन में रहने लगी थी.

    Tags: Brutal rape, Mp news, Sagar news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर