सागर: पूजा के दौरान गणेश पंडाल पर गिरी दीवार, दो महिलाओं की मौत

सागर में गणेश पंडाल में हादसा
सागर में गणेश पंडाल में हादसा

नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव (Gopal Bhargawa) भी अस्पताल पहुंचे और घायलों के साथ हादसे की जानकारी ली. उन्होंने डॉक्टरों (Doctors) से बात की और घायलों के बेहतर इलाज के लिए निर्देश दिए.

  • Share this:
सागर. सागर ज़िले (sagar district) में गणेशोत्सव (ganesh festival) के दौरान दर्दनाक हादसा हो गया. गणेश पंडाल के नज़दीक एक घर की दीवार ढहने से दो महिलाओं की मौत हो गई और चार अन्‍य घायल हो गईं.

सागर ज़िले के बमुरा गांव में गणेश उत्सव के दौरान फैला हर्ष उल्लास का माहौल मातम में बदल गया. गणेश पंडाल में भजन-कीर्तन के बीच अचानक चीख़-पुकार मच गई. यहां एक गणेश पंडाल में पूजा चल रही थी, जिसमें काफी भीड़ थी. उसी दौरान पास की एक दीवार भरभरा कर ढह गई. उसके मलबे की चपेट में पूजा में शामिल होने आईं कई महिलाएं आ गईं. चीख़-पुकार सुनकर आसपास के लोग बचाने के लिए भागे. फौरन राहत और बचाव कार्य किया गया. मलबे में से महिलाओं को निकालकर अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन तब तक दो महिलाओं की मौत हो चुकी थी. मलबा गिरने से चार अन्‍य महिला श्रद्धालु घायल हो गई हैं. सभी का इलाज किया जा रहा है.





गोपाल भार्गव घायलों से मिले
हादसे की ख़बर मिलते ही नेता प्रतिपक्ष और बीजेपी के वरिष्‍ठ नेता गोपाल भार्गव भी अस्पताल पहुंचे और घायलों और दुर्घटना के बारे में जानकारी ली. उन्होंने डॉक्टरों से बात की और घायलों के बेहतर इलाज के लिए कहा. उन्होंने तहसीलदार को मृतकों के परिवार और घायलों को राहत राशि देने का निर्देश दिया.

ये भी पढ़ें-सतना से अपह्रत किसान सही-सलामत घर पहुंचा, बबली कोल गिरोह ने किया था अपहरण
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज