मजदूर ने दीवार ढहायी तो उसमें से खनखनाते हुए गिरने लगे चांदी के सिक्के

सागर. सिक्के मिलने की सूचना मजदूर ने पुलिस को नहीं दी थी इसलिए उसे गिरफ्तार कर लिया गया है.

सागर. सिक्के मिलने की सूचना मजदूर ने पुलिस को नहीं दी थी इसलिए उसे गिरफ्तार कर लिया गया है.

Sagar. चांदी के ये 30 सिक्के विक्टोरियाकालीन हैं. सिक्के (Coin) निकलने की सूचना क्योंकि मजदूर ने खुद नहीं दी थी. इसलिए उसके खिलाफ धारा 20/10 (दफीना एक्ट) के तहत गड़े हुए धन के संबंध में कार्रवाई की गई.

  • Share this:

सागर. सागर (Sagar) में एक मज़दूर का घर चांदी के सिक्कों की खनक से खनखना उठा. उसके घर की दीवार से चांदी के सिक्के निकले. हालांकि अब मज़दूर लॉक अप में है और सिक्के पुलिस के पास. पढ़िए पूरी खबर.

मामला सागर के कैंट थाने अंतर्गत मडिया विट्ठल नगर का है. यहां रहने वाला एक मजदूर अपने पुराने और जर्जर हो रहे मकान को ढहा रहा था. तभी अचानक दीवाल से चांदी के सिक्के खनखनाते हुए झड़ने लगे. देखते ही देखते वहां सिक्कों का ढेर लग गया. ये चांदी के सिक्के थे.

मजदूर गिरफ्तार

चांदी के सिक्के देखकर गरीब परिवार के मन में लालच आ गया. सिक्कों को मजदूर छुपाना चाहता था. लेकिन इस बीच किसी मुखबिर ने पुलिस को खबर कर दी. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और सिक्के अपने कब्जे में ले लिए. उसके बाद उस मजदूर को पुलिस ने पकड़ लिया है. कैंट पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.


मुखिबर ने दी सूचना

कैंट टीआई समरजीत सिंह ने बताया. मुखबिर की सूचना मिली थी. कि विट्ठल नगर में एक आदमी को घर की दीवार में कुछ सिक्के मिले हैं. इस पर से आदमी को पकड़ा गया. पूछताछ की गई तो उसने बताया कि वो अपना पुराना मकान ढहा रहा था, उस पर प्लॉटिंग करना था. उसी दीवार में से चांदी के ये 30 सिक्के गिरे. पुलिस ने सिक्के जब्त कर लिये. ये सिक्के विक्टोरियाकालीन हैं. सिक्के निकलने की सूचना क्योंकि मजदूर ने खुद नहीं दी थी. इसलिए उसके खिलाफ धारा 20/10 (दफीना एक्ट) के तहत गड़े हुए धन के संबंध में कार्रवाई की गई.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज