Home /News /madhya-pradesh /

MP: 15 दिनों से देवर के साथ लिव इन में रह रही थी महिला, खून से लथपथ इस हालत में मिली लाश

MP: 15 दिनों से देवर के साथ लिव इन में रह रही थी महिला, खून से लथपथ इस हालत में मिली लाश

मध्य प्रदेश के सागर जिले में महिला की खून से सनी लाश मिलने से हड़कंप मच गया. (सांकेतिक तस्वीर)

मध्य प्रदेश के सागर जिले में महिला की खून से सनी लाश मिलने से हड़कंप मच गया. (सांकेतिक तस्वीर)

Madhya Pradesh: सागर में खून से सनी महिला की लाश मिलने से सनसनी फैल गई. महिला की शादी डेढ़ महीने पहले ही हुई थी. पिछले 15 दिनों से महिला पति को छोड़कर देवर के साथ लिव इन में रह रही थी. पुलिस को देवर पर हत्या पर शक है. आरोपी की तलाश में पुलिस की टीम निकल चुकी है.

अधिक पढ़ें ...

    सागर. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सागर (Sagar) जिले में उस वक्त सनसनी फैल गई जब खून से लथपथ एक महिला का शव उसके कमरे में मिला. महिला के सिर, गले और पेट पर चोट के निशान मिले. महिला ने डेढ़ महीने पहले ही शादी की थी. महिला पति को छोड़कर देवर के साथ लिव इन में रह रही थी. घटना के बाद महिला का देवर फरार हो गया. पुलिस को उसी पर हत्या पर शक है. आरोपी की तलाश की जा रही है. घटना सागर के खजरा हरचंद की शुक्रवार सुबह की है.

    जानकारी के मुताबिक, 22 साल की प्रियंका उर्फ सपना ओडिशा के संभलपुर की रहने वाली थी. उसकी शादी सागर के खजरा हरचंद के रहने वाले 35 साल के राजबिहारी भार्गव के साथ डेढ़ महीने पहले ही हुई थी. शादी सबके सामने मंदिर में हुई. शादी के बाद वह ससुराल तो आ गई, लेकिन पति के साथ ज्यादा दिन नहीं रही. वह ससुराल में ही पिछले 15 दिनों से देवर मनोज के साथ लिव इन में रहने लगी थी.

    सबसे पहले ससुर ने देखी लाश

    बताया जाता है कि गुरुवार रात करीब 9 बजे प्रियंका खाना खाना खाने के मनोज के साथ कमरे में चली गई. शुक्रवार सुबह ससुर विश्वनाथ भार्गव सबसे पहले उठे. उन्होंने देखा कि मनोज का कमरा खुला हुआ है. जैसे ही वे कमरे के बाहर से आवाज देकर अंदर गए तो उनके होश उड़ गए. उन्होंने देखा कि प्रियंका की लाश खून से सनी हुई पड़ी थी. उन्होंने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी.

    पुलिस को देवर पर शक

    सूचना मिलते ही SDOP, खुरई थाना प्रभारी पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस की जांच में पता चला कि लाश के गले, सिर और पेट पर चोट के निशान हैं और मनोज फरार है. संदेह के आधार पर पुलिस उसकी तलाश कर रही है. पुलिस को जानकारी मिली कि प्रियंका की शादी मनोज के बड़े भाई राजबिहारी के साथ डेढ़ महीने पहले ही हुई थी. शुरुआती दो-तीन दिन तो सब ठीक चला, लेकिन कुछ दिनों बाद वह अपने मायके चली गई. वहां से जब वापस आई तो ससुराल वालों से कहा कि देवर के साथ रहना चाहती है. इसके बाद हत्या के 15 दिनों पहले से वह ससुराल में ही मनोज के साथ रह रही थी. प्रियंका और मनोज कोर्ट मैरिज की तैयारी में थे.

    Tags: Brutal Murder, Mp news, Sagar news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर