Assembly Banner 2021

प्यार में पागल भाई ने ममेरी बहन का गला घोंटा, पहली पत्नी को छोड़ इस बात का डाल रहा था दबाव

मप्र के इंदौर में पुलिस ने चाकूबाजी करने वाले नशेड़ी को गिरफ्तार किया है. (सांकेतिक तस्वीर)

मप्र के इंदौर में पुलिस ने चाकूबाजी करने वाले नशेड़ी को गिरफ्तार किया है. (सांकेतिक तस्वीर)

बुआ का लड़का करता था ममेरी बहन से प्यार. बहन का रिश्ता जब कहीं और तय हुआ तो उसने रिश्ता तोड़ने के लिए दबाव डाला. दोनों के बीच विवाद हुआ और अंजाम हत्या तक पहुंचा.

  • Share this:
सागर. सागर के खुरई में भाई-बहन के रिश्ते को तार-तार करने वाली खबर आई है. यहां ममेरी बहन के प्यार में पागल युवक ने पहले उसके लिए पत्नी को छोड़ा और फिर बहन की भी हत्या कर दी. मामला जब सामने आया तो सब चौंक गए.

खुरई देहात के TI आनंद सिंह परिहार ने बताया कि मामला खुरई के इंटीरियर का है. यहां एक भाई ने अपने दोस्त के साथ मिलकर सोमवार-मंगलवार की रात अपनी ममेरी बहन को मार डाला. दोनों के बीच पिछले एक साल से संबंध थे. लेकिन कुछ दिन पहले लड़की का रिश्ता तय हो गया था. लड़के ने उससे वहां शादी करने से मना किया. इस बात पर दोनों के बीच विवाद हुआ और आरोपी ने युवती की उसके ही घर में गला घोंटकर हत्या कर दी. खुरई देहात थाना पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

युवती की चीख से खुली सगे भाई की नींद
परिहार ने बताया कि सोमवार-मंगलवार की रात 18 साल की ये लड़की शौच के लिए घर से बाहर निकली. उसने जैसे ही लौटकर अपने कमरे में कदम रखा कि उसके भाई खिमलासा निवासी राजेश अहिरवार ने अपने दोस्त आशीष अहिरवार के साथ मिलकर उसे पकड़ लिया और उसका गला दबा दिया. युवती की चीख सुनकर उसके सगे भाई ने पिता को आवाज दी. उसने दोनों आरोपियों को भागते हुए भी देखा. परिहार के मुताबिक, युवती के गले में टॉवेल लिपटा हुआ था. सांस चलने की वजह से परिजन उसे खुरई सिविल अस्पताल ले गए, लेकिन रास्ते में युवती ने दम तोड़ दिया.
पहली पत्नी को छोड़ चुका था आरोपी


TI ने बताया कि युवती बीएससी सेकंड ईयर की पढ़ाई कर रही थी. उसकी शादी पक्की हो गई थी. शनिवार को ही लड़की और उसके घरवाले लड़के वालों के यहां जाकर टीके की रस्म पूरी करके आए थे और आने वाले सोमवार को लड़का पक्ष के लोग घर आने वाले थे. पुलिस ने बताया कि आरोपी राजेश पहले से शादी शुदा है और वह ममेरी बहन के इश्क में पड़कर अपनी पहली पत्नी को छोड़ चुका था. दोनों के बीच करीब एक साल से बातचीत चल रही थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज