Home /News /madhya-pradesh /

घोड़े पर निकली दलित दूल्हे की बारात तो हुआ बवाल, घर पर फेंके पत्थर, गाड़ियों को तोड़ा

घोड़े पर निकली दलित दूल्हे की बारात तो हुआ बवाल, घर पर फेंके पत्थर, गाड़ियों को तोड़ा

Sagar Dalit Groom Attack: मध्य प्रदेश के सागर में दलित दूल्हे के घोड़ी चढ़ने पर बवाल.

Sagar Dalit Groom Attack: मध्य प्रदेश के सागर में दलित दूल्हे के घोड़ी चढ़ने पर बवाल.

Dalit Groom Attacked in Sagar: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सागर (Sagar) के गनियारी गांव में एक दलित दूल्हे (Dalit groom) के घोड़ी चढ़ने पर बवाल हो गया. पुलिस के सुरक्षा पहरे में दूल्हे की बारात निकली. फिर उसके बाद गांव में कुछ आसामाजिक तत्वों हंगामा किया. लोगों ने दूल्हे के घर पर पथराव कर दिया और बाहर खड़े वाहनों में तोड़फोड़ की. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मोर्चा संभाला. इस मामले में कुछ लोगों को गिरफ्तार कर पुलिस पूछताछ कर रही है. केंद्रीय मंत्री पहलाद पटेल ने भी पीड़ित परिवार से मुलाकात कर कार्रवाई का आश्वासन दिया है.

अधिक पढ़ें ...

सागर. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के  सागर (Sagar) जिले के बंडा थाने के गनियारी गांव में दूल्हे के घोड़ी चढ़ने पर बवाल हो गया. गनियारी गांव में दूल्हे की बारात घोड़ी पर बैठ कर पुलिस के पहरे में निकाली गई. लेकिन उसके बाद गांव के कुछ आसामाजिक तत्वों ने दूल्हे के घर और आसपास के घरों पर पथराव कर दिया. गाड़ियों के कांच भी तोड़ दिए. दूल्हे पक्ष के परिजन और रिश्तेदारों ने थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई है. इसके बाद बंडा पुलिस ने चार नामजद और 20 से अधिक आरोपियों के खिलाफ बलवा सहित अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है.

कुछ आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और अभिरक्षा में लेकर पूछताछ की जा रही है. हालांकि मामला दूल्हे के घोड़ी पर बैठकर गांव में घूमने से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है. गांव में हंगामा और तनाव की स्थिति को देखते हुए गांव में पुलिस बल को तैनात किया हैं. इस पूरे मामले में सागर एडिशनल एसपी बिक्रम सिंह ने बताया कि एक फरियादी ने पुलिस पर रिपोर्ट की है. उस पर से विभिन्न धाराओं के तहत उक्त प्रकरण पंजीबद्ध किया गया है.

केंद्रीय मंत्री ने की मुलाकात

पुलिस का कहना है कि इस मामले में चार नामजद और बीस अन्य लोगों पर प्रकरण पंजीबद्ध किया गया है. प्रकरण की गंभीरता को देखते हुए कुछ लोगों को अभिरक्षा में लिया गया है. नामजद आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. अभिरक्षा में लेकर पूछताछ की जा रही है, पुलिस कार्रवाई कर रही है. इधर, केंद्रीय मंत्री पहलाद पटेल देर शाम वंडा के गनियारी गांव पहुंचे, जहां पर उन्होंने दूल्हे की घोड़ी पर चढ़ने को लेकर हुए विवाद में पीड़ित परिवार से मुलाकात की और घटना की जानकारी ली. उन्होंने कार्रवाई का आश्वासन दिया है.

Tags: Mp news, Sagar news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर