Home /News /madhya-pradesh /

प्रधानमंत्री मोदी से 735 KM पैदल चलकर दिल्ली मिलने पहुंचा कार्यकर्ता, PM से की ये खास अपील

प्रधानमंत्री मोदी से 735 KM पैदल चलकर दिल्ली मिलने पहुंचा कार्यकर्ता, PM से की ये खास अपील

देवरी के बीजेपी कार्यकर्ता छोटेलाल अहिरवार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने के लिए 735 किमी का सफर तय किया.

देवरी के बीजेपी कार्यकर्ता छोटेलाल अहिरवार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने के लिए 735 किमी का सफर तय किया.

Madhya Pradesh: सागर के बीजेपी कार्यकर्ता छोटेलाल अहिरवार ने कमाल कर दिया. उन्होंने 20 दिन में 735 किमी का सफर तय किया और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने नई दिल्ली पहुंच गए. प्रधानमंत्री से उन्होंने क्षेत्र की समस्याओं पर बात की.

अधिक पढ़ें ...

सागर/नई दिल्ली. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सागर (Sagar) जिले का बीजेपी कार्यकर्ता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) से मिलने पैदल ही नई दिल्ली पहुंच गया. छोटेलाल अहिरवार ने इसके लिए अपने गांव जैतपुर पिपरिया से भाजपा के झंडे जैसे कपड़े पहनकर 735 किमी पैदल सफर तय किया. उनका यह सफर 20 दिन में पूरा हुआ. छोटेलाल को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने के लिए दो दिन का इंतजार भी करना पड़ा. तीसरे दिन जब उनकी मुलाकात प्रधानमंत्री से हुई तो उन्होंने क्षेत्र की समस्याएं बताईं.

जानकारी के मुताबिक, छोटेलाल अहिरवार जैतपुर पिपरिया, देवरी के रहने वाले हैं. वे 22 सितंबर को नरेंद्र मोदी से मिलने पैदल रवाना हुए. 12 अक्टूबर को वे दिल्ली पहुंच गए. हालांकि, प्रधानमंत्री से उनकी मुलाकात तब भी नहीं हुई. उन्हें इंतजार करने को कहा गया. इस दौरान किसी ने उनके आने की सूचना दमोह से सांसद प्रहलाद पटेल को दी. सांसद पटेल ने फिर छोटेलाल अहिरवार के रुकने और प्रधानमंत्री मोदी से भेंट कराने की व्यवस्था की. वे 14 अक्टूबर को प्रधानमंत्री से मिल सके.

सरकार की योजनाओं पर हुई बात

प्रधानमंत्री और छोटेलाल के बीच कई योजनाओं को लेकर बात हुई. प्रधानमंत्री ने उन्हें एक पत्र भी भेंट किया. छोटेलाल ने उन्हें देवरी क्षेत्र में युवाओं की बेरोजगारी पर बात की और उद्योग लगाने की अपील की. बीजेपी कार्यकर्ता के पीएम से मिलने की जानकारी को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल ने ट्विटर पर शेयर किया है.

बीजेपी ने किया स्वागत

दूसरी ओर, सागर पहुंचने पर बीजेपी के जिला अध्यक्ष और कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया. बीना में बीजेपी के जिला अध्यक्ष गौरव सिरोठिया ने स्वागत उनका किया और प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा से फोन पर बात कराई. वहीं सागर विधायक शैलेंद्र जैन ने भी अपने निवास पर छोटेलाल अहिरवार का स्वागत किया.

Tags: Mp news, Narendra modi, Sagar news, Shivraj singh chouhan

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर