क्‍या बोकारो से सागर जा रहे ऑक्‍सीजन टैंकर को झांसी में रोका गया था? जानें क्‍या है सच


झारखंड के बोकारो से मध्‍य प्रदेश के सागर आ रहा ऑक्सीजन का टैंकर सुबह सागर पहुंच गया

झारखंड के बोकारो से मध्‍य प्रदेश के सागर आ रहा ऑक्सीजन का टैंकर सुबह सागर पहुंच गया

Madhya Pradesh News: रविवार देर रात उत्‍तर प्रदेश पुलिस ने मध्‍य प्रदेश पुलिस को यूपी-एमपी बॉर्डर पर ऑक्सीजन का टैंकर सौंपा. र‍िपोर्ट के अनुसार, ऑक्‍सीजन टैंकर रोके जाने की सूचना म‍िलने पर खुद सीएम शिवराज स‍िंह चौहान ने मामले में हस्‍ताक्षेप क‍िया था.

  • Share this:
झारखंड के बोकारो से मध्‍य प्रदेश के सागर आ रहा ऑक्सीजन का टैंकर सुबह सागर पहुंच गया. यूपी के झांसी में रव‍िवार को ऑक्सीजन टैंकर रोकने की खबर सामने आई थी. प्रशासन के दखल के बाद मामला सुलझा और देर रात ऑक्सीजन का टैंकर यूपी पुलिस ने यूपी-एमपी बॉर्डर पर एमपी स्क्वॉड को सौंपा. अधिकारियों का कहना है कि टैंकर को कहीं नहीं रोका गया. वह झांसी से होता हुआ सागर पहुंचा. बताया जा रहा है क‍ि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के दखल के बाद टैंकर को छोड़ा गया था.

सागर के बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज के लिए आ रहा था. ऑक्सीजन का टैंकर यूपी के झांसी में रोकने की खबर सामने आई थी. ऑक्सीजन टैंकर बोकारो से चलकर सागर आ रहा था. बताया जा रहा है कि प्रशासन के दखल के बाद मामला सुलझा और देर रात यूपी पुलिस ने एमपी पुलिस को यूपी-एमपी बॉर्डर पर ऑक्सीजन का टैंकर सौंपा. र‍िपोर्ट के अनुसार इस मामले की जानकारी म‍िलने पर खुद सीएम शिवराज ने मामले में हस्‍ताक्षेप क‍िया था.

Youtube Video


ऑक्सीजन से भरा टैंकर बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज में सुबह 7 बजे पहुंचे, जिसकी रिफिलिंग चालू हो गई. सागर कमिश्नर, कलेक्टर और एसपी के निर्देशन में टैंकर को सागर तक लाने के लिए एक टीम बनाई गई थी. सागर एसपी अतुल सिंह ने एमपी बॉर्डर से सागर तक टैंकर लाने की मॉनिटरिंग की. जिले के ऑक्सीजन सप्लाई के नोडल अधिकारी जिला पंचायत सीईओ इक्चित गढ़पाले ने बताया, सागर में ऑक्सीजन पहुंच गई है.
ऑक्‍सीजन टैंकर यूपी के झांसी से होता हुआ सुबह सात बजे बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज पहुंच गया. रिफिलिग का काम भी पूरा हो गया है. यह टैंकर झांसी रूट से होता हुआ सागर पहुंचा. इसमें एक टीम लगी हुई थी ताकि बिना कहीं रुके उस जगह तक पहुंच जाए. जहां ऑक्सीजन की आवश्यकता है. लोगों की जान बचाई जा सके.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज