करंट लगने से 2 दर्जन गायों की मौत का मामला: नेता प्रतिपक्ष ने दी धमकी, मुआवजा नहीं मिला तो फेंकेंगे पत्थर

News18 Madhya Pradesh
Updated: August 26, 2019, 2:26 PM IST
करंट लगने से 2 दर्जन गायों की मौत का मामला: नेता प्रतिपक्ष ने दी धमकी, मुआवजा नहीं मिला तो फेंकेंगे पत्थर
गायों के झुंड की मौत के बाद नेता प्रतिपक्ष ने बिजली अधिकारियों को दी धमकी (फाइल फोटो)

मध्यप्रदेश के बीजेपी के रेहली विधायक गोपाल भार्गव पर अधिकारियों को धमकाने का आरोप लगा है.

  • Share this:
मध्यप्रदेश के बीजेपी के रेहली विधायक और नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव(gopal bhargav) पर अधिकारियों को धमकाने का आरोप लगा है. दरअसल सागर जिले में गायों के एक झुंड की करंट लगने से मौत हो गई थी, जिसके बाद गोपाल भार्गव पशु मालिकों(Animal owners) के पक्ष में उतर आए थे और उनके लिए मुआवजे की मांग की थी. एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक एक वीडियो में गोपाल भार्गव अधिकारियों को धमकाते हुए दिखाई दे रहे हैं और कह रहे हैं कि अगर गायों के मालिकों को मुआवजा(Compensation) नहीं मिला तो इलेक्ट्रिसिटी बिल्डिंग(Electricity building) पर पत्थर फेंके जाएंगे.

गोपाल भार्गव ने बिजली विभाग को दी धमकी

बता दें कि जिले की रहली विधानसभा के ग्राम कडता में 33 केवी हाईटेंसन लाइन टूटने से 20 से 25 गाय तार की चपेट में आ गई थी. करंट लगने से मौके पर दो दर्जन से अधिक गायों की मौत हो गई है. रिपोर्ट में कहा गया है कि गाय के झुंड ने एक बिजली के तार पर कदम रखा, जो बिजली बोर्ड की इमारत से गिर गया था, जिसके चलते गायों की मौत हो गई. हादसे के बाद रहली विधायक गोपाल भार्गव और नेता प्रतिपक्ष ने सरकार से मुआवजे की मांग की थी. साथ ही सरकार से गायों के मुआवजे की मांग और बिजली विभाग के दोषी अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

गायों के झुंड की मौत के बाद नेता प्रतिपक्ष ने बिजली अधिकारियों को दी धमकी
गायों के झुंड की मौत के बाद नेता प्रतिपक्ष ने बिजली अधिकारियों को दी धमकी


नहीं मिला मुआवजा तो फेंकेंगे पत्थर-गोपाल भार्गव

घटना के बाद एक विधायक गोपाल भार्गव का एक वीडियो भी देखा गया, जिसमें गोपाल भार्गव घटना की जिम्मेदारी ना लेने की वजह से अधिकारियों को फोन पर धमकाते हुए दिख रहे थे. भार्गव ने कहा कि इस हादसे के लिए बिजली विभाग पूरी तरह से जिम्मेदार है और विभाग गायों के मालिकों को मुआवजा दें. साथ ही कहा कि यदि बिजली विभाग ने उनकी मांग पूरी नहीं की तो इलेक्ट्रिसिटी बिल्डिंग पर पथराव किया जाएगा.

यह भी पढ़ें- होटल में आतंकियों के छिपे होने की अफवाह, पुलिस छापेमारी के बाद झूठी साबित हुई सूचना

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सागर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 26, 2019, 2:23 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...